जेम्स गन गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी, वॉल्यूम 3 लिखते समय अपनी कठिनाइयों के बारे में बात करते हैं।

Spread MCU News

गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 के लेखक और निर्देशक जेम्स गन। , मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म की रचना करते समय उनके सामने आने वाली कठिनाइयों पर चर्चा की गई। थ्रेड्स पर, गन ने एक प्रशंसक को जवाब दिया, जिसने पूछा था कि क्या गार्जियंस 3 की लेखन प्रक्रिया की लंबाई मार्वल स्टूडियो में बदलावों या प्लॉट थ्रेड्स को लपेटने में उसकी असमर्थता के कारण थी। वह बोला, नहीं। मार्वल ने कोई बदलाव नहीं किया. मुझे बस इसे ख़त्म करना मुश्किल लगा। और जब तक मैं द सुसाइड स्क्वाड करने के लिए नहीं निकला और वापस नहीं लौटा, मेरी हिम्मत खत्म हो रही थी। फिर भी, मैं यह नहीं कहूंगा कि यह मेरा अब तक का सबसे सुखद लेखन अनुभव था। केवल दृढ़ संकल्प ही चीज़ों को पूरा करता है।”

Post by @jamesgunn
View on Threads

इसके अनुरूप, गन ने 2023 में कहा कि डिज़्नी ने कभी भी उनके प्रयासों में हस्तक्षेप नहीं किया, उस समय यह देखते हुए, “सभी स्टूडियो की तरह, अगर स्टूडियो को फिल्म पसंद नहीं आती है तो वे हस्तक्षेप करते हैं।” यदि वे ऐसा करते हैं तो वे ऐसा नहीं करते। यह उतना जटिल नहीं है. यहां तक कि गार्जियंस फिल्मों पर भी कभी भी मुझ पर अपनी किसी भी फिल्म में बदलाव करने का दबाव नहीं डाला गया। जब गार्जियंस 3 की बात आई, तो गन ने कहा कि उन्हें एडम वॉरलॉक की भूमिका निभाना सबसे चुनौतीपूर्ण लगा, उन्होंने कहा, “यह वास्तव में कठिन था।” गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम के अंत में। 2, मैंने आदम से प्रतिज्ञा की। एडम की प्रजाति का निर्माण उच्च विकासवादी द्वारा किया गया था; वह प्रवेश बिंदु था. मुझ पर उसे शामिल करने का कुछ दबाव था क्योंकि इस सामग्री का अधिकांश भाग खंड 2 के लिए था, और एडम वॉरलॉक प्रारंभ में खंड 2 में था। हालांकि एडम गार्डियंस 3 में बेहतर फिट बैठता था, गन ने निष्कर्ष निकाला कि उसके पास “हमेशा एडम वॉरलॉक था मन” अभिभावकों से 2.

इससे भी मजेदार बात यह है कि गन ने गार्जियंस 3 में दिखाई देने वाले एफ-बम का उल्लेख किया था। निर्देशक ने एक जिज्ञासु प्रशंसक को यह कहकर जवाब दिया कि मार्वल स्टूडियोज ने किसी को भी “पहली चुदाई” नहीं दी, यह कहकर एक कदम आगे बढ़ गया कि वह देता। अगर मार्वल ने विरोध किया होता तो “जी-जान से मुकाबला किया”। हालाँकि, मार्वल ने ऐसा नहीं किया। गन ने पहले स्वीकार किया था कि एफ-बम का इरादा नहीं था, उन्होंने कहा, “मैंने स्टार-लॉर्ड अभिनेता क्रिस प्रैट को इसे सेट पर जोड़ने के लिए कहा था और इसने उस पल को और मजेदार बना दिया था इसलिए हमने इसे रखा।” यह ध्यान देने योग्य बात है. इसके अलावा, गन ने चर्चा की कि कैसे उन्होंने उस परिदृश्य को गलत तरीके से संभाला जिसमें स्टार-लॉर्ड ने प्रैट पर हंसते हुए रिकॉर्डर थील का बेहद अवास्तविक चित्र बनाया था। गन ने कहा कि वह “जब प्रैट ने इसे उठाया तो वह अपनी हंसी नहीं रोक सके,” लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लगा कि प्रैट ने इसे चित्रित करने में उनसे बेहतर काम किया है, और उन्होंने “उस दिन एक टेक बर्बाद कर दिया जब नेबुला ने मेंटिस की नकल की।” ”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply