जेरेमी रेनर बताते हैं कि कैसे एक दुर्घटना के बाद रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने उन्हें प्रोत्साहित किया

Spread MCU News

जेरेमी रेनर के स्नोप्लो दुर्घटना से उबरने के दौरान रॉबर्ट डाउनी जूनियर वहां मौजूद थे, जो लगभग घातक साबित हुई थी। रेनर ने एक साक्षात्कार के दौरान उस भयानक आपदा पर चर्चा की जिसका वह 2023 में नए साल के दिन हिस्सा थे। उन्हें ठीक होने में कई महीने लग गए और उस दौरान डाउनी ने रेनर से फेसटाइम चैट के जरिए अक्सर बात की। भले ही रेनर उस समय “अन्य-सांसारिक पीड़ा” से गुज़र रहे थे, डाउनी के साथ उनकी बातचीत ने उन्हें हमेशा बेहतर महसूस कराया। हॉकआई अभिनेता ने यह बताना जारी रखा कि कैसे आयरन मैन अभिनेता ने उनकी उपस्थिति की सराहना की और उनसे ठीक होने का आग्रह किया ताकि रेनर किंग्सटाउन के मेयर के आगामी सीज़न में काम फिर से शुरू कर सकें।

रेनर ने टिप्पणी की, “हमने वास्तव में बहुत अच्छी फेसटाइम चैट की, जैसे हम डेटिंग कर रहे थे या कुछ और।” “यार, तुम्हारी शक्ल सबसे महत्वपूर्ण चीज़ है,” वह कहते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं; मायने यह रखता है कि आप कैसे दिखते हैं। “आपको काम पर वापस जाना होगा, मेयर। हमें देखना होगा कि क्या होता है,” उन्होंने कहा। उनके तरीके काफी प्यारे हैं. रेनर की पैरामाउंट+ सीरीज़ मेयर ऑफ किंग्सटाउन के दूसरे सीज़न के प्रीमियर से कुछ हफ्ते पहले, जिसके डाउनी कथित तौर पर बहुत बड़े प्रशंसक हैं, अभिनेता के साथ एक दुर्घटना हो गई। अंत में, जैसा कि डाउनी ने आग्रह किया था, रेनर शो में काम पर लौट आए। जब वह ठीक हो रहे थे तब शो को तीसरे सीज़न का नवीनीकरण मिला। दुर्घटना के एक साल बाद, जनवरी में, रेनर तीसरे सीज़न के लिए किंग्सटाउन के मेयर के सेट पर काम पर लौट आए।

हालाँकि यह असंभावित लगता है, डाउनी ने कहा है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में आयरन मैन के रूप में उनका समय समाप्त हो गया है। हालाँकि, एक नई एवेंजर्स फिल्म की अफवाहें हैं जो मूल कलाकारों को एकजुट करती है, इसलिए यह अभी भी संभव है। इस बीच, रेनर ने संकेत दिया है कि जब भी वे उसे वापस बुलाएंगे तो वह मार्वल स्टूडियोज के एमसीयू में शामिल होने के लिए तैयार रहेगा। ऐसा कहा जा रहा है कि, रेनर कब वापसी करेंगे इसकी फिलहाल कोई योजना नहीं है। एंटरटेनमेंट टुनाइट की रिपोर्ट के अनुसार, फरवरी में संभावित एमसीयू वापसी के बारे में जेरेमी रेनर ने कहा, “मैं हमेशा गेम में रहता हूं।” उन्होंने यह भी बताया कि उनके सह-कलाकार उनसे मिलने आते रहे हैं। “मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि मेरे पास पर्याप्त ताकत होगी। मैं तैयार रहूँगा जो लोग मेरे बिस्तर के पास मुझसे मिलने आते हैं, उन्होंने मेरे स्वास्थ्य लाभ के दौरान मेरा समर्थन किया है, इसलिए यदि वे चाहें तो मेरे साथ रहने का उनका स्वागत है। कुछ तो शामिल होगा.

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply