जेसिका जोन्स का पहला मार्वल क्राइम उपन्यास, “शैटर्स परफेक्शन”

Spread MCU News

अगली मार्वल अपराध श्रृंखला थ्रिलर, ब्रेकिंग द डार्क: ए जेसिका जोन्स मार्वल क्राइम नॉवेल, नंबर एक न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्टसेलिंग लेखिका लिसा ज्वेल द्वारा लिखित, एक निजी अन्वेषक जेसिका जोन्स की एक अनूठी कहानी है। मार्वल ने वयस्कों के लिए नई मार्वल क्राइम फिक्शन श्रृंखला की पहली पुस्तक के कवर पर एक दिलचस्प पहली नज़र का खुलासा किया है, जिसका शीर्षक ब्रेकिंग द डार्क: ए जेसिका जोन्स मार्वल क्राइम नॉवेल है। हाइपरियन एवेन्यू, डिज़्नी पब्लिशिंग वर्ल्डवाइड की एक छाप, जुलाई में नई श्रृंखला प्रकाशित करने के लिए तैयार है। मार्वल की पुस्तक का सारांश कहता है, “जेसिका जोन्स से मिलें: सेवानिवृत्त सुपरहीरो, निजी अन्वेषक, अकेला।” उसने एक आकर्षक, स्पैन्डेक्स-पहने हुए आपराधिक अन्वेषक बनने के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया, लेकिन जीवन में जो कुछ भी मिला वह भयानक दर्द था। वह अब उस समाज से पूरी तरह दूर रहती है और हेल्स किचन, न्यूयॉर्क में रहने पर ध्यान केंद्रित करती है।

जब एक व्याकुल माँ उसके कार्यालय में आती है तो जेसिका अपने हैंगओवर को दूर करना चाहती है और पिछली रात के बुरे फैसलों को भूलने की कोशिश करती है। हालाँकि, वह किसी तरह एम्बर रान्डेल की कहानी से जुड़ती है। एम्बर आश्वस्त है कि ब्रिटेन में अपने पिता से मिलने के दौरान उसके किशोर जुड़वा बच्चों के साथ एक घटना घटी। जुड़वाँ बच्चे अब अपने जैसा व्यवहार नहीं करते; उनकी त्वचा एकदम सही है, वे अब अपनी कोई खास आदत या व्यवहार प्रदर्शित नहीं करते हैं और वे बेले के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते हैं। एम्बर का कहना है कि किसी भयानक, किसी “सुंदर” चीज़ ने उसके बच्चों की जगह ले ली है। जेसिका जोन्स रहस्यमय बेले से मिलने जाती है, जो छोटे ब्रिटिश ग्रामीण शहर बार्टन हार्लोप में एक अजीब महिला अभिभावक के साथ रहती है। जेसिका को रान्डेल जुड़वाँ बच्चों के पूर्णता के प्रति अविश्वास के कारण बदले हुए व्यक्तित्व के पीछे के रहस्य को सुलझाने के लिए प्रेरित किया जाता है। बिल्कुल नई मार्वल क्राइम श्रृंखला की पहली पुस्तक, ब्रेकिंग द डार्क, पाठकों को मार्वल यूनिवर्स के अधिक गंभीर, रोजमर्रा के पहलू से परिचित कराती है। श्रृंखला के आगामी संस्करणों में एलेक्स सेगुरा के डेयरडेविल और एस.ए. कॉस्बी के ल्यूक केज की जांच की जाएगी।

ज्वेल ने बताया कि उन्हें जेसिका जोन्स का विचार कहां से मिला, मैं जेसिका जोन्स को पसंद करता हूं! जेसिका जोन्स पर कौन मोहित नहीं है? उन्होंने कहा, “मैंने कभी किसी निजी अन्वेषक के बारे में नहीं लिखा है, इसलिए ऐसा लगा कि इसमें मेरे फंसने के लिए बहुत कुछ है।” जेसिका जोन्स न सिर्फ मेरी पसंदीदा मार्वल चरित्र है, बल्कि वह एक निजी अन्वेषक भी है। सबसे पहले, ज्वेल ने कबूल किया, मैंने ब्रायन माइकल बेंडिस और माइकल गेडोस की पूरी अलियास कॉमिक श्रृंखला पढ़ना शुरू किया। जब मैं अपने उपन्यास के पहले पन्ने पर पहुंचा, तो मैं शुद्ध जेसिका ऊर्जा से भर गया। ब्रेकिंग द डार्क के लिए अपने रचनात्मक दृष्टिकोण का वर्णन करते हुए लेखिका ने टिप्पणी की, “मैंने इन दृश्यों को एक कॉमिक बुक में फ्रेम की तरह चित्रित किया: काला, घूमता हुआ, तूफानी आकाश, और हैंगओवर के साथ जेसिका।” “उसके बाद, मैंने कल्पना की कि एक अच्छी तरह से तैयार ग्राहक अपने कार्यस्थल पर अपने किशोर जुड़वाँ बच्चों के यूके से लौटने पर अजीब व्यवहार करने की कहानी के साथ आ रहा है, और मैंने कहानी का अनुसरण करने का फैसला किया जहां भी यह ले जाती है।” “विषय” और “विषय” जैसी चीजें कभी भी किसी पुस्तक की मूल अवधारणा का हिस्सा नहीं होती हैं क्योंकि मैं हमेशा इसी तरह लिखता हूं; जैसे ही मैं लिखता हूं, वे स्वाभाविक रूप से उभर आते हैं,” ज्वेल ने कहा। एक रोलरकोस्टर ट्रान्साटलांटिक साहसिक जिसमें दुष्टों और खलनायकों का एक रंगीन समूह, एक शक्ति-संपन्न सौंदर्य प्रभावक, कुछ डार्क रोमांस, एक असामयिक किशोर जासूस, दिव्यदर्शी, डायस्टोपियन तकनीक, जेसिका जोन्स, जेसिका-वाई, और मिस्टर नाम की एक अमर बिल्ली शामिल है। स्मिथ वही हैं जो पाठक ज्वेल की किताब से उम्मीद कर सकते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply