जॉन बर्नथल ने पुनीशर एमसीयू में वापसी के संकेत दिए

Spread MCU News

एक रहस्यमय इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ, डेयरडेविल: बॉर्न अगेन अभिनेता जॉन बर्नथल ने फ्रैंक कैसल/द पनिशर के रूप में अपनी आगामी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स वापसी का संकेत दिया। अभिनेता ने 11 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर बिना किसी संदेश के बच्चों की बनी किताब वन बैच, टू बैच की एक तस्वीर साझा की। नेटफ्लिक्स की डेयरडेविल श्रृंखला के प्रशंसकों को याद होगा कि कैसल की बेटी लिसा कैसल को बच्चों का उपन्यास बहुत पसंद आया था। ब्रह्मांड। कैसल के दूसरे सीज़न के एक दृश्य “पेनी एंड डाइम” में दिखाया गया है कि कैसे लिसा ने उसे और कैसल परिवार के बाकी सदस्यों के मारे जाने से एक रात पहले उसे इसे पढ़ने के लिए कहा था। कैसल के भयानक अतीत का पता लगाने के लिए, यह संभव है कि पुस्तक नई डिज़्नी+ श्रृंखला में दोबारा प्रदर्शित हो, जहां बर्नथल वर्तमान में डेयरडेविल: बॉर्न अगेन का फिल्मांकन कर रहे हैं।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम और हॉकआई में क्रमशः चार्ली कॉक्स (डेयरडेविल) और विंसेंट डी’ऑनफ्रियो (किंगपिन) ने अपनी वापसी की। मार्च 2023 में, फ्रैंक कैसल/द पनिशर के रूप में बर्नथल की वापसी का खुलासा हुआ। ऐसा कहा जाता है कि डिज़्नी+ श्रृंखला मार्वल स्पॉटलाइट श्रृंखला इको और नेटफ्लिक्स पर मूल डेयरडेविल की कहानियों को आगे बढ़ाती है, जिसमें न्यूयॉर्क शहर के मेयर के लिए किंगपिन की बोली भी शामिल है, हालांकि कथा के विवरण अभी भी रोके गए हैं। ऑनलाइन सेट की छवियां भी लीक हो गई हैं, जिससे न केवल द पनिशर की वापसी का पता चलता है, बल्कि अगले सीज़न में प्रिय एंटी-हीरो के लिए संभावित कथानक बिंदु भी सामने आते हैं। रचनात्मक पुनर्कल्पना से पहले, यह अनुमान नहीं था कि बॉर्न अगेन का नेटफ्लिक्स की डेयरडेविल श्रृंखला के साथ कोई प्रतिध्वनि होगी, जिसने शुरुआत में कॉक्स को मैन विदाउट फियर के रूप में प्रस्तुत किया था। हालाँकि, अब ऐसा नहीं है, क्योंकि बॉर्न अगेन नेटफ्लिक्स सीरीज़ के पहले तीन सीज़न का सीधा सीक्वल बनने वाला है। इस ताज़ा रचनात्मक दृष्टिकोण की बदौलत नेटफ्लिक्स के डेयरडेविल के कई प्रिय पात्रों को दूसरे सीज़न के लिए वापस आमंत्रित किया गया है, जिसमें करेन पेज के रूप में डेबोरा एन वोल और फोगी नेल्सन के रूप में एल्डन हेंसन शामिल हैं। एमसीयू प्रशंसकों के उत्साह के लिए, दोनों अभिनेताओं को जल्द ही न्यूयॉर्क में कॉक्स के साथ साइट पर देखा गया जब जनवरी 2024 में उत्पादन शुरू हुआ।

हालाँकि ऑनलाइन अफवाहें फैल रही हैं कि मार्वल स्टूडियोज़ एक नई पुनीशर श्रृंखला विकसित कर रहा है, लेकिन अभी तक कुछ भी ठोस सामने नहीं आया है। अपनी डिज़्नी+ सामग्री के लिए, मार्वल स्पष्ट रूप से आगे चलकर अधिक यथार्थवादी सुपरहीरो पर ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहा है। कथित तौर पर महिला प्रधान व्हाइट टाइगर श्रृंखला पर विचार किया जा रहा है। यदि ऐसा है तो डिज़्नी+ पर पुनीशर सीज़न 3 की संभावना काफी बढ़ गई है। हालाँकि मार्वल ने सार्वजनिक रूप से यह स्वीकार नहीं किया है कि उसने अधिक यथार्थवादी डिज़्नी+ प्रोग्रामिंग पर स्विच करने का निर्णय लिया है, लेकिन अंदरूनी सूत्रों ने बताया है कि इको और डेयरडेविल जैसे रोजमर्रा के नायकों को प्रदर्शित करने वाली फिल्में सुपरहीरो को प्रदर्शित करने वाली फिल्मों की तुलना में बहुत कम महंगी हैं, जिन्हें महंगे विशेष प्रभावों की आवश्यकता होती है। उदाहरण के लिए, पांच-एपिसोड की मार्वल मिनीसीरीज इको की लागत केवल $40 मिलियन थी, जो वीएफएक्स-भारी शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ ($212 मिलियन) और सीक्रेट इनवेज़न ($225 मिलियन) श्रृंखला के खर्च का एक बड़ा हिस्सा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply