टॉम हार्डी की अगली फिल्म ‘वेनमः द लास्ट डांस’ अक्टूबर में होगी रिलीज

Spread MCU News

‘वेनम’ फ्रैंचाइजी की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त का अब एक आधिकारिक शीर्षक हैः ‘वेनमः द लास्ट डांस’। शुरू में नियोजित 8 नवंबर की तारीख के विपरीत, 25 अक्टूबर, 2024 को पहले की रिलीज़ की तारीख के लिए निर्धारित, इस सीक्वल में टॉम हार्डी को एडी ब्रॉक/वेनम, घातक रक्षक के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए देखा जाएगा। हार्डी के साथ जूनो टेम्पल, चिवेटेल एजियोफोर और क्लार्क बैको अज्ञात भूमिकाओं में हैं, जो फिल्म के कथानक के विवरण के आसपास की साज़िश को जोड़ते हैं जो सख्ती से संरक्षित रहते हैं।

अपने फीचर निर्देशन की शुरुआत को चिह्नित करते हुए, केली मार्सेल, जिन्होंने टॉम हार्डी के साथ विकसित एक कहानी पर आधारित पटकथा भी लिखी थी, वे ‘वेनमः द लास्ट डांस’ के शीर्ष पर होंगी। फिल्म का निर्माण एवी अराद, मैट टोलमैक, एमी पास्कल, हच पार्कर, मार्सेल और हार्डी सहित एक टीम द्वारा किया गया है। रूबेन फ्लेशर और एंडी सर्किस द्वारा निर्देशित फ्रैंचाइज़ी की पहली दो फिल्मों की सफलता के आधार पर, आगामी किस्त का उद्देश्य बॉक्स ऑफिस की सफलता के बाद, दुनिया भर में संयुक्त रूप से $1.3 बिलियन की कमाई करना है।

अप्रैल 2022 में सिनेमाकॉन में “वेनमः द लास्ट डांस” की घोषणा ने प्रशंसकों के बीच महत्वपूर्ण उत्साह पैदा किया, विशेष रूप से यह देखते हुए कि यह “स्पाइडर-मैनः नो वे होम” में क्रेडिट के बाद के कैमियो के बाद वेनम की पहली पूर्ण उपस्थिति को चिह्नित करेगा। एस. ए. जी.-ए. एफ. टी. आर. ए. हड़ताल के कारण निर्माण में देरी होने के कारण, फिल्म की प्रगति 2023 के अंत में फिर से शुरू हुई। जैसे ही कलाकार और चालक दल फिल्मांकन के पूरा होने के करीब हैं, जूनो टेम्पल की एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ परियोजना की एक रोमांचक यात्रा के बारे में टिप्पणी ‘वेनम’ गाथा में एक आशाजनक जोड़ का सुझाव देती है, जो एक ऐसे साहसिक कार्य की ओर इशारा करती है जिसका फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसक बेसब्री से इंतजार करेंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author