डेडपूल और वूल्वरिन की विशेषता वाले नए पोस्टर में मर्क को “मार्वल जीसस” के मुंह वाला ताज पहनाया गया है।

Spread MCU News

आगामी डेडपूल और वूल्वरिन फिल्म में मुख्य किरदार के लिए नए उपनाम मार्वल जीसस पर एक नए पोस्टर में जोर दिया गया है। 2024 में मार्वल स्टूडियोज की एकमात्र फिल्म डेडपूल और वूल्वरिन रिलीज हो रही है, और इसका मतलब है कि उस पर बहुत दबाव है। हालाँकि शॉन लेवी द्वारा निर्देशित डेडपूल और वूल्वरिन आधिकारिक तौर पर डेडपूल 3 नहीं है, लेकिन यह तीसरी तस्वीर है जिसमें रयान रेनॉल्ड्स ने मर्क विद अ माउथ शीर्षक की भूमिका निभाई है। ह्यू जैकमैन आगामी सुपरहीरो फिल्म में वूल्वरिन की भूमिका में लौटेंगे, लेकिन इसमें कुछ परिचित चेहरे भी कैमियो करेंगे, जिनमें नए पोस्टर पर दिखाए गए दो पात्र भी शामिल हैं। कलाकृति में डेडपूल, वूल्वरिन, वैनेसा (मोरेना बैकारिन), ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उग्गम्स और कोलोसस के रूप में स्टीफन कपिकिक शामिल हैं, ये सभी प्रार्थना मोमबत्तियों पर बैठे हैं। यह नीचे दिखाई दे रहा है:

हाल ही में बनाई गई कलाकृति CCXP मेक्सिको उत्सव में आने वाले लोगों को दिखाई गई और अब आधिकारिक वेबसाइट पर देखने के लिए उपलब्ध है। छवि, जो रेनॉल्ड्स के वेड विल्सन पर केंद्रित है, उस नए उपनाम पर आधारित है जो चरित्र ने डेडपूल और वूल्वरिन के पहले टीज़र में खुद को दिया था: “मार्वल जीसस।” अगली फिल्म के साथ, डेडपूल औपचारिक रूप से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में प्रवेश करेगा। मार्वल स्टूडियोज के प्रमुख केविन फीगे ने कसम खाई है कि फिल्म में “ब्रह्मांड के आकार के हिस्से” होंगे। डेडपूल को सेक्रेड टाइमलाइन वास्तव में आकर्षक लगती है। इसके तुरंत बाद, उसे पता चला कि दांव बहुत बड़ा है और सौदा उतना सीधा नहीं है जितना उसने शुरू में सोचा था, ”फीगे ने कहा। 2009 में, रयान रेनॉल्ड्स ने एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन में डेडपूल/वेड विल्सन के रूप में स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। लेकिन 2016 तक यह किरदार वास्तव में उनका अपना नहीं लगता था, जिस साल उन्हें अपनी पहली फीचर फिल्म मिली थी। रेनॉल्ड्स ने 2019 के फॉलो-अप में फिर से डेडपूल की भूमिका निभाई, और वह उत्सुकता से प्रतीक्षित डेडपूल और वूल्वरिन में फिर से चरित्र निभाएंगे।

रेनॉल्ड्स ने एक साक्षात्कार के दौरान अगली सुपरहीरो फिल्म को “डेडपूल के इतिहास की सबसे डेडपूल फिल्म” कहा। डेडपूल फिल्मों ने अब तक चौथी दीवार को तोड़ दिया है, जिसमें अतिरिक्त हिंसा, मेटा अलाउंस और एफ-बम शामिल हैं। “द मोस्ट डेडपूल मूवी” का मतलब बिल्कुल वैसा नहीं हो सकता जैसा रेनॉल्ड्स ने कहा था, लेकिन तस्वीर में बहुत सारे बदलाव होंगे, जिसमें वूल्वरिन का दूसरा मुख्य किरदार बनना भी शामिल है। अभिनेता ने डेडपूल और वूल्वरिन के बीच संबंधों पर चर्चा करते हुए कहा, “जितना मैं हर दिन उससे हमेशा प्यार करने वाला पेशाब निकालता हूं, उसके नीचे एक वास्तविक प्रेम कहानी है।” रेनॉल्ड्स और जैकमैन वास्तविक जीवन में बहुत अच्छे दोस्त हैं। भले ही पूरी फिल्म में हमारे बीच विरोधी रिश्ते हैं, लेकिन सच्चा प्यार हमेशा मौजूद रहता है। अपने दो सबसे अच्छे दोस्तों के साथ समय बिताना और सुबह उठकर कुछ इतना हास्यास्पद कहने की गहरी इच्छा के साथ उठना सौभाग्य की बात है कि लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply