डेडपूल और वूल्वरिन के निर्देशक ने केविन फीगे की पोशाकों की उच्च मांग का खुलासा किया

Spread MCU News

डेडपूल और वूल्वरिन के साथ, केविन फीगे ने 24 वर्षों से चल रहे एक सपने को साकार किया। सूत्रों के अनुसार, निर्देशक शॉन लेवी ने सह-कलाकारों रयान रेनॉल्ड्स और ह्यूग जैकमैन के साथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में डेडपूल के आगमन को बढ़ावा देने के लिए शंघाई, चीन का दौरा किया। इस उपस्थिति के दौरान ही लेवी ने फीगे द्वारा उनसे की गई एक मांग का खुलासा किया, जब उन्होंने रेनॉल्ड्स को डेडपूल और वूल्वरिन के बीच क्रॉसओवर की अवधारणा पेश की। उन्होंने जवाब दिया, “हाँ, लेकिन वह पीला पहनता है।” क्या वह आखिरकार पीला पहन सकता है? और हमने शुरुआत की, “लेवी ने फीगे के बारे में कहा, जिन्होंने ब्रायन सिंगर की शुरुआती एक्स-मेन फिल्म सेट पर एक सहायक निर्माता के रूप में मार्वल में अपनी शुरुआत की।

रेनॉल्ड्स का दावा है कि फीगे के साथ उनकी शुरुआती बातचीत तब हुई थी जब उन्हें शुरू में जैकमैन को कास्ट करने का विचार आया था, उन्होंने कहा, “मैं बस वूल्वरिन और डेडपूल को एक साथ बनाना चाहता हूं।” मैं बस इन दोनों को स्क्रीन पर साथ देखना चाहता हूं। “इसे भूल जाओ,” केविन ने उस समय टिप्पणी की। ऐसा नहीं होने वाला है। ‘ठीक है, यह ठीक है,’ मैंने जवाब दिया। नतीजतन, डेडपूल अभिनेता और लेवी – जिन्होंने पहले फ्री गाइ और द एडम प्रोजेक्ट पर एक साथ काम किया था – ने मार्वल के लिए कई अलग-अलग कथाएँ गढ़ीं, हालाँकि उन्हें बहुत कम सफलता मिली। अभिनेता ने स्वीकार किया, “एक दिन, हम अपनी आखिरी पिच पर थे।” “मुझे लगता है कि हम चले जाएँगे और हम बाद में वापस आएँगे, शायद कुछ सालों में, जब हमें चीजों की बेहतर समझ होगी,” यही हम केविन फीगे को बताने के लिए तैयार थे। मुझे ह्यूग का फोन आया।” फीगे ने जैकमैन से संभावित वूल्वरिन वापसी के बारे में संक्षेप में बात की, लेकिन 2017 की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लोगान में वूल्वरिन की कहानी के संतोषजनक समापन के कारण उन्हें इसके खिलाफ सलाह दी। लेकिन जैकमैन ने गाड़ी चलाते समय सोचना शुरू कर दिया, “मैं क्या करना चाहता हूँ?” और जैसे ही मैंने विषय रखा, मैं डेडपूल और वूल्वरिन से निपटने के लिए उत्सुक था। यह मुझे बिल्कुल सही लगा। मैंने एक घंटे और गाड़ी चलाई। उसके दिमाग से यह बात निकल नहीं पाई। गाड़ी से बाहर निकलने के बाद, मैंने रयान से संपर्क किया और कहा, “अगर तुम मुझे ले जाओगे, तो मैं तैयार हूँ।”

डेडपूल और वूल्वरिन में वूल्वरिन से हटाया गया एक दृश्य शामिल है, साथ ही वूल्वरिन के पीले सूट का लाइव-एक्शन प्रीमियर भी है – एक रंग योजना जिसका साइक्लोप्स ने एक्स-मेन में यादगार मजाक उड़ाया था। जैकमैन के नए वूल्वरिन की उत्पत्ति अभी भी अज्ञात है, हालाँकि डेडपूल और वूल्वरिन के ट्रेलर में, TVA एजेंट पैराडॉक्स ने डेडपूल को बताया कि इस संस्करण ने “उसकी पूरी दुनिया को” एक अज्ञात आपदा में डाल दिया। जबकि लेडी डेथस्ट्राइक और अज़ाज़ेल जैसे कुछ प्रसिद्ध पात्रों को ट्रेलरों में दिखाया गया था, अतिरिक्त पात्रों में रेनॉल्ड्स के डेडपूल सहायक कलाकार और जैकमैन के एक्स-मेन सह-कलाकार आरोन स्टैनफोर्ड और पायरो और सेबरटूथ के रूप में टायलर माने शामिल हैं। एवेंजर्स एंडगेम के बाद की दो फ़िल्मों द मार्वल्स और डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस की रिलीज़ के साथ, मार्वल स्टूडियोज़ ने हाल के वर्षों में MCU में X-मेन पात्रों को एकीकृत करना शुरू कर दिया है। फीगे ने संकेत दिया कि डेडपूल और वूल्वरिन के प्रीमियर के बाद संभावित नई X-मेन फ़िल्म के बारे में जानकारी सामने आएगी, लेकिन उन्होंने विस्तार से नहीं बताया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author