डेडपूल और वूल्वरिन वाली एमसीयू फिल्में निश्चित रूप से किसी अन्य से भिन्न होंगी

Spread MCU News

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर कुछ असफलताओं का अनुभव करने के बाद, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स ने अपने अनुभवों से सीखा और एक ही वर्ष में कई फिल्में रिलीज न करने का फैसला किया। डेडपूल एंड वूल्वरिन 2024 में आने वाली एकमात्र सुपरहीरो फिल्म है, और निर्देशक शॉन लेवी फ्रैंचाइज़ी की कठिनाइयों पर बयान देने से खुद को नहीं रोक सके। शॉन लेवी ने कथित तौर पर स्वीकार किया कि एमसीयू ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया है। अतीत में श्रृंखला द्वारा ब्लॉकबस्टर के बाद ब्लॉकबस्टर का निर्माण किया गया था, लेकिन हाल ही में, जादू खत्म हो गया है क्योंकि 2023 की द मार्वल्स अब तक की सबसे कम कमाई वाली एमसीयू फिल्म थी। डिज़्नी ने मार्वल की भविष्य की टीवी श्रृंखला और फिल्मों को प्रतिबंधित करने की योजना की पुष्टि की है, यह दर्शाता है कि कंपनी अब अपने गलत कदमों से सीखने का प्रयास कर रही है।

लेवी के अनुसार, “आपको इस बात से अनजान होने के लिए एक चट्टान के नीचे रहना होगा कि पिछली कुछ मार्वल फिल्मों ने दुनिया में उस तरह से तूफान नहीं मचाया है, जैसा कि कई फिल्मों ने किया है।” हम एक आकर्षक क्षण पर पहुंचते हैं। और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि हम अद्वितीय हैं। समय बताएगा कि क्या यह मसीहाई अनुपात का है। द मर्क विद ए माउथ नई सुपरहीरो फिल्म के टीज़र में “मार्वल जीसस” होने का दावा करता है, और यह सच्चाई से बहुत दूर नहीं हो सकता है। सबसे प्रतीक्षित ग्रीष्मकालीन फिल्मों में से एक नवीनतम प्रविष्टि है, जो डेडपूल 3 भी नहीं है। “डेडपूल के उपनाम के संबंध में, रयान और उनके लेखकों और शॉन ने जिन कुछ पंक्तियों पर काम किया है, उन्होंने और अधिक अर्थ ले लिया है,” मार्वल स्टूडियो प्रमुख केविन फीगे ने कहा।

चरित्र के निर्माता, रॉब लिफेल्ड ने लेखक फैबियन निकिएज़ा के साथ प्रसिद्ध एंटीहीरो अभिनीत अगले अध्याय के बारे में अपनी राय पर चर्चा की। कॉमिक बुक लेखक ने बताया कि अगली फिल्म का मनोरंजन कारक रयान रेनॉल्ड्स के चरित्र चित्रण से आता है, जो 2009 में एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन के समय का है। लिफेल्ड ने एक्स पर पोस्ट किया, “डेडपूल और वूल्वरिन आपका मनोरंजन करने जा रहे हैं।” बंद।” मुख्य घटक रयान रेनॉल्ड्स है। बिना कोई सवाल किये. वह इस महत्वपूर्ण हिस्से के महत्व को समझते हैं और इसका ध्यान रखते हैं, यही कारण है कि फिल्म को व्यावसायिक सफलता मिलेगी जिसकी वह हकदार है। मुझे यह हमेशा विडंबनापूर्ण लगता है कि फॉक्स स्टैंडआउट्स अब एमसीयू का मुख्य आधार हैं। इस बार, प्रसिद्ध कॉमिक बुक एंटीहीरो के अलावा वूल्वरिन फिल्म में अतिरिक्त मुख्य किरदार होगा। यह किरदार 2017 में लोगान के बाद पहली बार दिखाई देगा, भले ही डेडपूल और वूल्वरिन के लिए शुरुआती विचार अलग थे। ह्यू जैकमैन अभिनीत पुनर्जीवित वूल्वरिन ने भविष्य की फिल्म की दिशा को “आमूल-चूल” बदल दिया क्योंकि मूल योजना डेडपूल 3 के लिए थी, जो अब मामला नहीं है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply