डेडपूल 2 स्टार वूल्वरिन और डेडपूल की वापसी पर एक निराशाजनक अपडेट प्रदान करता है

Spread MCU News

डेडपूल और वूल्वरिन में, रयान रेनॉल्ड्स के साथ डेडपूल फिल्मों के उनके कई पूर्व सह-कलाकार होंगे, लेकिन जूलियन डेनिसन उनमें से एक नहीं हैं। जूलियन डेनिसन को फायरफिस्ट के रूप में उनके प्रतिष्ठित प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, जो कि पायरोकाइनेटिक क्षमताओं वाला एक उत्परिवर्ती है, जिसका डेडपूल 2 में केबल (जोश ब्रोलिन) द्वारा पीछा किया जाता है। अपनी नवीनतम फिल्म, Y2K को बढ़ावा देने के लिए एक साक्षात्कार में, डेनिसन से सवाल किया गया था कि क्या वह फायरफिस्ट की भूमिका निभाएंगे। डेडपूल और वूल्वरिन में फिर से। अभिनेता को वास्तव में अपनी वापसी पर संदेह हुआ जब उन्होंने कहा कि वह सीक्वल में नहीं हैं। जब डेनिसन से पूछा गया कि क्या वह आगामी फिल्म के लिए वापस आएंगे, तो उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य से, आप मुझे इसमें नहीं देखेंगे।” हालाँकि, मैं दूसरों द्वारा इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं इसे देखने के लिए एक टिकट लेने जा रहा हूँ। अरे, तुम क्या कर सकते हो? जो है सो है।

यह डेनिसन के डेडपूल 2 के कुछ सह-कलाकारों द्वारा संकेत दिए जाने के बाद आया है कि वे डेडपूल और वूल्वरिन में दिखाई नहीं देंगे। फरवरी के एक हालिया साक्षात्कार में, जोश ब्रोलिन ने मजाक में कहा कि वह फिल्म के लिए केबल के रूप में अपनी भूमिका दोबारा नहीं निभाएंगे क्योंकि “रयान रेनॉल्ड्स उन्हें पसंद नहीं करते”। डोमिनोज़ की अभिनेत्री ज़ाज़ी बीट्ज़ ने भी 2023 में स्पष्ट रूप से कहा, “मैं वास्तव में डेडपूल 3 में नहीं हूं।” स्वाभाविक रूप से, कास्टिंग डायरेक्टर की अस्वीकृति का मतलब यह नहीं है कि कैमियो नहीं होगा। इस बात की हमेशा संभावना रहती है कि ये कलाकार बिगाड़ने वालों को उजागर होने से बचाने के लिए सूक्ष्मता बरतने की कोशिश कर रहे हैं। मार्वल के प्रशंसकों को हमेशा आश्चर्य होगा कि क्या किसी निश्चित फिल्म के सितारे वास्तव में दिखाई देंगे, यह देखते हुए कि एंड्रयू गारफील्ड ने कई महीनों तक साक्षात्कारों में कहा कि वह स्पाइडर-मैन: नो वे होम में नहीं थे।

बहरहाल, डेडपूल फ्रैंचाइज़ के कुछ जाने-माने पात्रों की अनुवर्ती कार्रवाई में उपस्थिति की पुष्टि की गई है। लेस्ली उग्गम्स (ब्लाइंड अल), लुईस टैन (शैटरस्टार), मोरेना बैकारिन (वैनेसा), रॉब डेलाने (पीटर), करण सोनी (डोपिंदर), ब्रायना हिल्डेब्रांड (नेगासोनिक टीनएज वारहेड), और स्टीफन कपिकिक (कोलोसस) कुछ पात्र हैं जिनका नाम इस लिस्ट में शामिल है. डेडपूल और वूल्वरिन का निर्देशन शॉन लेवी कर रहे हैं। प्रशंसक वर्षों से उस ड्रीम प्रोजेक्ट के साकार होने का इंतजार कर रहे हैं जिसमें ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स वूल्वरिन और डेडपूल की अपनी-अपनी भूमिकाओं में हैं। टीज़र में पहली दो एक्स-मेन फिल्मों से कम से कम एक सेलिब्रिटी की वापसी का संकेत देने के साथ, अप्रत्याशित कैमियो की एक विस्तृत श्रृंखला की उम्मीद है। एम्मा कोरिन भी अनुवर्ती फिल्म की प्रतिपक्षी कैसेंड्रा नोवा के रूप में स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करेंगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply