डेडपूल 3 का फिल्मांकन आखिरकार समाप्त होने पर रयान रेनॉल्ड्स और डॉगपूल ने अंतिम सेट की तस्वीरें साझा कीं।

Spread MCU News

2024 में रिलीज होने वाली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की एकमात्र फिल्म डेडपूल 3 पर फिल्मांकन आधिकारिक तौर पर समाप्त हो गया है, जैसा कि डॉगपूल ने एक कटु बयान में पुष्टि की है। डॉगपूल ने निर्देशक शॉन लेवी और क्रू की व्यावसायिकता की सराहना करते हुए कहा, “हमने अपनी पैंट उतार दी, लेकिन यह इसके लायक था।” डॉगपूल ने स्वीकार किया कि एक व्यक्ति “निपटने के लिए थोड़ा अतिरिक्त” था, जिसका उद्देश्य अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स था, लेकिन वह अभी भी अनुभव का आनंद ले रहा था और कुछ भी बदलना नहीं चाहता था। डॉगपूल ने रेनॉल्ड्स को माफ़ी दे दी, लेकिन उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने “अपने कारवां में एक बहुत ही खास, गर्मजोशी भरा, व्यक्तिगत उपहार छोड़ा है।”

रेनॉल्ड्स ने डॉगपूल की पोस्ट के तुरंत बाद एक सेट शॉट के साथ एक्स पर एक भावनात्मक पोस्ट के साथ डेडपूल 3 के निर्माण के समापन की पुष्टि की। जैकमैन पर मज़ाक उड़ाते हुए, वेड विल्सन अभिनेता ने कहा कि मुख्य फोटोग्राफी में खराब मौसम और एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल सहित कई कठिनाइयों का सामना करने के बाद उत्पादन का समापन “ज्यादातर आंसुओं” के साथ हुआ। हड़ताल के कारण कई महीनों के उत्पादन अंतराल के बाद, डेडपूल 3 सीक्वल पर फिल्मांकन पिछले साल नवंबर में शुरू किया गया था। सबसे हालिया डेडपूल फिल्म में, डॉगपूल कई “मर्क विद ए माउथ” अवतारों में से एक होगा। किडपूल, लेडी डेडपूल और अन्य पात्रों की उपस्थिति की उम्मीद है। एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल समाप्त होने के तुरंत बाद, रेनॉल्ड्स ने डॉगपूल की पहली छवि का खुलासा किया, जिसने डेडपूल के प्रसिद्ध रंग पहने हुए थे। मार्वल कॉमिक्स में, डॉगपूल जिसे मस्कारा एक्स के नाम से भी जाना जाता है, डेडपूल कॉर्प्स का सदस्य था। वेड के बदले हुए अहंकार की तरह, कुत्ते में पुनर्योजी उपचार शक्ति थी और वह मुखर था।

इलेक्ट्रा के रूप में जेनिफर गार्नर, नेगासोनिक टीनएज वारहेड के रूप में ब्रायना हिल्डेब्रांड और वैनेसा के रूप में मोरेना बैकारिन के साथ, डेडपूल 3 में कथित तौर पर टेरॉन एगर्टन, टेलर स्विफ्ट और हैले बेरी की भी उपस्थिति होगी। थ्रीक्वेल का कथित विवरण बताता है कि, “कैरियर में कुछ असफलताओं का सामना करने और मध्य जीवन संकट से गुजरने के बाद, वेड विल्सन ने डेडपूल को औपचारिक रूप से रिटायर करने का विकल्प चुना और एक प्रयुक्त कार विक्रेता बन गया। लेकिन जब बात उसके दोस्तों, परिवार और पूरे ग्रह की आती है तो डेडपूल सेवानिवृत्ति से अपने कदम पीछे खींच लेता है। अंत में उनकी विरासत के साथ-साथ उनके अस्तित्व के लिए लड़ने के लिए, वह एक अनिच्छुक और सतर्क वूल्वरिन को शामिल करता है। भले ही इसका शीर्षक डेडपूल 3 है, मार्वल वर्तमान में फिल्म को अनटाइटल्ड डेडपूल मूवी के रूप में प्रचारित कर रहा है, संभवतः इसका अर्थ यह है कि आधिकारिक शीर्षक अंततः सामने आएगा। डेडपूल 3 का पहला ट्रेलर कथित तौर पर 11 फरवरी को सुपर बाउल LVIII के दौरान प्रीमियर के लिए निर्धारित है। फिल्म, एमसीयू में पहली आर-रेटेड फिल्म, मूल रूप से 2024 में प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन डब्ल्यूजीए और एसएजी-एएफटीआरए हमलों के कारण कई शेड्यूलिंग समायोजन के कारण इसकी रिलीज में देरी हुई।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply