डेडपूल 3 का विश्लेषण: कॉमिक्स से सिनेमैटिक परिकल्पना तक

Spread MCU News

मार्वल के एक प्रशंसक के गहन अवलोकन ने नए ‘डेडपूल 3’ ट्रेलर के रिलीज के साथ प्रशंसकों के बीच अटकलों की लहर को जन्म दिया है। ट्रेलर, जो असम्मानित भाड़े के डेडपूल के रूप में रयान रेनॉल्ड्स की वापसी को चिढ़ाता है, में एक संक्षिप्त लेकिन महत्वपूर्ण दृश्य शामिल है जो एक वूल्वरिन कॉमिक बुक के एक पल को प्रतिध्वनित करता है। रेडिट पर प्रशंसक की विस्तृत तुलना ट्रेलर के एक फ्रेम को दर्शाती है जिसमें एक विशाल खोपड़ी है, जो जाहिर तौर पर एंट-मैन से संबंधित है, जो विभिन्न मार्वल पात्रों से घिरा हुआ है। यह दृश्य संदर्भ वूल्वरिन (वॉल्यूम) की एक छवि को बारीकी से दर्शाता है। 3) #71 “, जो हेनरी पिम के विशाल अवशेषों को दर्शाता है, एंट-मैन का एक और पुनरावृत्ति, पिम फॉल्स नामक एक निर्जन क्षेत्र में। ट्रेलर और कॉमिक के बीच के संबंध ने फिल्म की कहानी की संभावित दिशा के बारे में प्रशंसक सिद्धांतों को बढ़ावा दिया है, यह सुझाव देते हुए कि “डेडपूल 3” में एक सर्वनाश के बाद का परिदृश्य शामिल हो सकता है या कम से कम कॉमिक्स से इस प्रतिष्ठित कल्पना पर आकर्षित हो सकता है।

अनुमान दृश्य संकेतों पर नहीं रुकते हैं; प्रशंसकों ने ट्रेलरों और मार्वल यूनिवर्स के बारे में उनके ज्ञान के आधार पर “डेडपूल 3” के लिए एक संभावित कथानक को एक साथ जोड़ना शुरू कर दिया है। उभरता हुआ सिद्धांत यह है कि फिल्म की कथा डेडपूल की दुनिया में एक अंतर-आयामी घुसपैठिये के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो टाइम वैरियेंस अथॉरिटी (टीवीए) को एक मल्टीवर्स संकट को रोकने के लिए हस्तक्षेप करने के लिए प्रेरित करती है। अनुमानित साजिश में डेडपूल ने अपने ब्रह्मांड को बचाने के बदले में खतरे को खत्म करने के लिए टीवीए के साथ एक सौदा किया है। यह उसे वूल्वरिन के एक प्रकार का सामना करने के लिए प्रेरित करता है, जो शुरू में सहायता करने से इनकार कर देता है, जिसके परिणामस्वरूप शून्य में एक टकराव होता है, जो वास्तविकता से परे एक स्थान है। यहाँ, अप्रत्याशित जोड़ी को अलियोथ को पछाड़ना होगा और विभिन्न सिनेमाई ब्रह्मांडों के अन्य जीवित बचे लोगों का सामना करना होगा। यह अनुमानित कहानी ज्ञात मार्वल मल्टीवर्स यांत्रिकी के साथ संरेखित होती है और उन प्रशंसकों के साथ प्रतिध्वनित होती है जो “डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस” फिल्म के समान विषयों को याद करते हैं।

आधिकारिक तौर पर ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ के नाम से जानी जाने वाली ‘डेडपूल 3’ की उम्मीद नई ऊंचाइयों को छू रही है, प्रशंसक अब तक जारी किए गए टुकड़ों को एक साथ जोड़ रहे हैं। जबकि सटीक कथानक गुप्त रहता है, कलाकारों की सूची में कैसेंड्रा नोवा जैसे पात्रों को शामिल किया गया है, जिसे एम्मा कोरिन द्वारा चित्रित किया गया है, और मैथ्यू मैकफैडेन का पैराडॉक्स, संभावित विरोधियों डेडपूल और वूल्वरिन का सामना करने की ओर इशारा करता है। प्रशंसक समुदाय के बीच जीवंत चर्चाओं के साथ इन खबरों से पता चलता है कि यह फिल्म मार्वल मल्टीवर्स के माध्यम से एक रोमांचक यात्रा होगी। अमेरिका में 26 जुलाई और ब्रिटेन में 25 जुलाई की इसकी निर्धारित रिलीज की तारीखों के साथ, दर्शकों को यह देखने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा कि ये सिद्धांत और अटकलें बड़े पर्दे पर कैसे चलती हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply