डेडपूल 3 में वूल्वरिन के एमसीयू डेब्यू के बारे में ताजा जानकारी सामने आई है

Spread MCU News

उत्सुकता से प्रतीक्षित डेडपूल 3 में वूल्वरिन की पहली उपस्थिति का विवरण एक ताजा अफवाह के माध्यम से सामने आया है। एक्स पर MyTimeToSHineHello के अनुसार, डेडपूल 3 टाइम वेरिएंस अथॉरिटी (टीवीए) के बारे में है, जो कांग्स से लड़ने के लिए एक मल्टीवर्सल सेना बनाने के लिए प्रत्येक सुपरहीरो के प्रमुख संस्करणों को इकट्ठा कर रही है। ह्यूग जैकमैन द्वारा अभिनीत वूल्वरिन को सूचीबद्ध किया गया है, लेकिन पूरी तरह से प्रतिबद्ध नहीं है। लेकिन CanWeGetSomeToast के अनुसार, मर्क विद ए माउथ फिल्म का मुख्य जोर बना हुआ है। टाइम वेरिएंस अथॉरिटी ने केबल की टाइम मशीन के साथ उसकी गतिविधियों को देखा और उसे हिरासत में ले लिया। मल्टीवर्सल सेना बनाने की टीवीए की महत्वाकांक्षा डेडपूल को भागने और ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन को अपने साथ जाने के लिए प्रेरित करती है।

प्रशंसकों को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में लोगन के भविष्य की स्पष्ट तस्वीर प्रदान करने के अलावा, यह रहस्योद्घाटन यह भी स्पष्ट करता है कि मल्टीवर्स सागा किस दिशा में जा रहा है। ऐसी अफवाह है कि डेडपूल 3 में 20वीं सेंचुरी फॉक्स की एक्स-मेन फिल्म श्रृंखला के कई अभिनेताओं सहित कई कलाकार शामिल होंगे। एक्स-मेन से स्टॉर्म, जीन ग्रे और साइक्लोप्स के रूप में अपनी-अपनी भूमिकाओं को फिर से शुरू करते हुए, हाले बेरी, फेम्के जानसेन और जेम्स मार्सडेन हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि चैनिंग टैटम एक्स-मेन किरदार गैम्बिट का किरदार निभाएंगे। 2019 में डिज्नी द्वारा 20वीं सेंचुरी फॉक्स का अधिग्रहण करने के बाद इस परियोजना को छोड़ दिया गया था। अभिनेता को पहले 2014 में एक स्टैंड-अलोन फिल्म में गैम्बिट के रूप में लिया गया था। हाल ही में एक साक्षात्कार में, निर्देशक शॉन लेवी ने चर्चा की कि कुछ को राजी करना कितना “आसान” था लेवी ने कहा, “डेडपूल 3 में कैमियो के लिए जिन सितारों की तलाश की गई थी, वह यह था कि उनमें से कुछ कैमियो कितने आसान थे।” “डेडपूल काफी लोकप्रिय है। लोग रयान रेनॉल्ड्स को पसंद करते हैं। सौभाग्य से, मेरा काम दूसरों को काफी पसंद आ रहा है। वे जानते हैं कि रयान और मैं एक विशेष और स्पष्ट रूप से उपयोगी रचनात्मक भाईचारे के मूड में हैं,” उन्होंने आगे कहा। निर्देशक ने कहा कि कुछ कास्टिंग अफवाहें सच हैं जबकि अन्य नहीं, लेकिन डेडपूल 3 में सटीक कैमियो पहचान के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं।

चल रही SAG-AFTRA हड़ताल के बीच, डेडपूल 3 के लिए एक सकारात्मक उत्पादन रिपोर्ट हाल ही में प्राप्त हुई थी। जनवरी 2024 में फिर से शुरू होने वाली, बहुप्रतीक्षित थ्रीक्वल का उत्पादन पटरी पर आता दिख रहा है क्योंकि काम में रुकावट को खत्म करने के लिए बातचीत जारी है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के लिए आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म लगभग 50% पूरी हो चुकी है, जो वस्तुतः गारंटी देती है कि यह मई 2024 की प्रारंभिक रिलीज की तारीख को पूरा नहीं करेगी – भले ही मार्वल स्टूडियोज ने समायोजन के बारे में औपचारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा हो। यदि मौजूदा शेड्यूल सही रहा तो फिल्म मार्च 2024 तक पूरी हो सकती है और फिर यह पोस्ट-प्रोडक्शन में जाएगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply