डेयरडेविल: बॉर्न अगेन सेट की तस्वीरों से पुनीशर की नई पोशाक का पता चलता है।

Spread MCU News

जब से जॉन बर्नथल को मार्वल स्टूडियोज़ के डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में फ्रैंक कैसल/द पनिशर के रूप में लौटने की घोषणा की गई थी, तब से प्रशंसक पोशाक में अभिनेता की तस्वीरों के लिए उत्सुक हो रहे हैं। कई महीनों के इंतजार के बाद, पुनीश गियर पहने और चार्ली कॉक्स के डेयरडेविल के साथ फिल्मांकन करते हुए बर्नथल की विभिन्न छवियां ऑनलाइन सामने आई हैं। एक्स अकाउंट @DDevilUpdates ने डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के सेट से कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें एक घायल और खून बह रहा पुनीशर अपनी खोपड़ी की बनियान पहने हुए दिखाई दे रहा है। अतिरिक्त तस्वीरों से संकेत मिलता है कि बर्नथल कॉक्स के साथ शूटिंग कर रहे थे, जिन्होंने मैन विदाउट फियर के नाम से कपड़े पहने थे, जिसका अर्थ है कि दोनों नई श्रृंखला में सहयोग करेंगे। सोशल मीडिया अकाउंट पर पुनीशर और डेयरडेविल का एक त्वरित सेट वीडियो भी अपलोड किया गया है जिसमें वे अपने कानों की रक्षा कर रहे हैं जबकि पृष्ठभूमि में एक विस्फोट की आवाज सुनी जा सकती है। सेट की तस्वीरें मार्वल के एक प्रशंसक द्वारा अभिनेता के साथ अपनी एक सेल्फी पोस्ट करने के कुछ ही दिनों बाद आई हैं, जो प्रोडक्शन ब्रेक के दौरान शूट की गई प्रतीत होती है।

बर्नथल मार्च 2023 में बॉर्न अगेन में फ्रैंक कैसल/द पनिशर के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। जबकि आगामी डिज्नी+ श्रृंखला में द पनिशर की भूमिका के बारे में विवरण अज्ञात है, एक सेट वीडियो से पता चलता है कि यह चरित्र नए सुपरहीरो व्हाइट की हत्या के लिए जिम्मेदार होगा। चीता। हालाँकि, क्योंकि वीडियो में सिर्फ खोपड़ी की बनियान दिखाई गई थी, इसलिए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फ्रैंक कैसल को फंसाया जा रहा है, जिससे उसे यह पता लगाने के लिए डेयरडेविल के साथ जुड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा कि व्हाइट टाइगर की हत्या किसने की थी। हमेशा की तरह, जब तक मार्वल स्टूडियोज इसकी पुष्टि नहीं करता, प्रशंसकों को इसे हल्के में लेना चाहिए। अपने रचनात्मक बदलाव के बाद, बॉर्न अगेन नेटफ्लिक्स की तीन सीज़न डेयरडेविल श्रृंखला की सीधी निरंतरता होगी। इस ताज़ा रचनात्मक दृष्टिकोण के परिणामस्वरूप नेटफ्लिक्स के डेयरडेविल से कई प्रशंसक-पसंदीदा पात्रों की वापसी हुई है, जिनमें करेन पेज के रूप में डेबोरा एन वोल और फोगी नेल्सन के रूप में एल्डन हेंसन शामिल हैं। बॉर्न अगेन पिछली मार्वल स्पॉटलाइट श्रृंखला इको के विषयों को भी जारी रखेगा, जैसे कि विंसेंट डी’ऑनफ्रियो के विल्सन फिस्क/किंगपिन का न्यूयॉर्क शहर के मेयर के लिए प्रचार करना।

मार्वल स्टूडियोज द्वारा नेटफ्लिक्स के डिफेंडर्स सागा को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स कैनन के हिस्से के रूप में मजबूती से अपनाने के साथ, प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि बॉर्न अगेन में और कौन दिखाई दे सकता है, कई लोग इलेक्ट्रा नैचियोस की वापसी देखने की उम्मीद कर रहे हैं। एलोडी युंग, जिन्होंने डेयरडेविल सीज़न 2 और द डिफेंडर्स में इलेक्ट्रा की भूमिका निभाई, ने कथित तौर पर कहा कि वह “खुशी से इस भूमिका को दोबारा निभाएंगी”, प्रशंसकों को उन्हें वापस लाने के बारे में “मिस्टर मार्वल से पूछें” के लिए प्रोत्साहित करेंगी। अब तक पुष्टि की गई डेयरडेविल कलाकारों में बर्नथल, कॉक्स, डी’ऑनफ्रियो, वोल और हेंसन शामिल हैं। विल्सन बेथेल ने बेंजामिन पॉइन्डेक्सटर/बुल्सआई के रूप में, मार्गारीटा लेविएवा ने हीदर ग्लेन के रूप में, माइकल गंडोल्फिनी ने डैनियल ब्लेड के रूप में, सैंड्रिन होल्ट ने वैनेसा फिस्क के रूप में (ऐलेट ज़्यूरर की जगह), निक्की एम. जेम्स ने कर्स्टन मैकडफी के रूप में, जेनेया वाल्टन ने बीबी उरीच के रूप में, क्लार्क जॉनसन ने चेरी के रूप में अभिनय किया। , बक कैशमैन के रूप में आर्टी फ्रौशन, और शीला रिवेरा के रूप में ज़ब्रीना ग्वेरा। माइकल गैस्टन, मार्क गेलर और हैरिस युलिन को अनिर्दिष्ट भूमिकाओं में लिया गया है। सीरियल किलर म्यूज़ के भी दिखाई देने की संभावना है, हालांकि मार्वल ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि यह किरदार कौन निभाएगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply