डॉपिंडर के किरदार करन सोनी ने दिखाएं ‘डेडपूल और वुल्वरीन 3’ में आने वाले रहस्यों के हिंट

Spread MCU News

मार्वल के प्रशंसक एक दावत के लिए तैयार हैं क्योंकि करण सोनी, जो ‘डेडपूल’ फिल्मों में डोपिंदर की भूमिका निभाते हैं, आगामी तीसरी किस्त में और अधिक कैमियो और आश्चर्य को चिढ़ाते हैं। रयान रेनॉल्ड्स द्वारा आधिकारिक घोषणा से बहुत पहले ही वूल्वरिन के रूप में ह्यूग जैकमैन की वापसी को लेकर उम्मीदें पनप रही थीं। सोनी ने पर्दे के पीछे की बातचीत में अंतर्दृष्टि साझा की, जो अंततः जैकमैन की भागीदारी का कारण बनी, इस सपने के निर्णय को घेरने वाली सावधानीपूर्वक योजना और उत्साह को उजागर करती है।

“डेडपूल एंड वूल्वरिन” 2017 की फिल्म “लोगान” में उनके चरित्र के निधन के बाद जैकमैन के पुनरुत्थान को प्रतिष्ठित चरित्र के रूप में चिह्नित करता है। शॉन लेवी द्वारा निर्देशित और मार्वल स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म ने एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल के कारण हुई देरी के बाद लंदन में फिल्मांकन का समापन किया। सोनी, परियोजना की अति-गोपनीयता के कारण बहुत अधिक खुलासा न करने के लिए सावधान, फिल्म में प्रशंसकों का इंतजार कर रहे आश्चर्य की एक श्रृंखला पर संकेत दिया। कथित तौर पर कई पात्रों के निर्माण के लिए लंदन जाने के साथ, मंच एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार है जो अप्रत्याशित मोड़ और मोड़ का वादा करता है।

जैसे ही ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार होती है, जेनिफर गार्नर सहित सितारों से भरे कलाकार इलेक्ट्रा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए, एक बहुप्रतीक्षित मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) क्रॉसओवर के लिए मंच तैयार करते हैं। सेट पर जैकमैन का सामना करने का सोनी का वर्णन उस विस्मयकारी क्षण को प्रतिध्वनित करता है जब उन्होंने पहली बार रेनॉल्ड्स को डेडपूल सूट में देखा था, जिसमें दोनों अभिनेताओं की चुंबकीय उपस्थिति और स्टार पावर पर जोर दिया गया था। पहले ट्रेलर ने पहले ही 24 घंटों के भीतर सबसे अधिक देखे जाने वाले फिल्म ट्रेलर के लिए रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिससे प्रशंसकों के बीच व्यापक उत्साह पैदा हुआ है, मंच एक रोमांचक और अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार है जो मार्वल ब्रह्मांड में हास्य, एक्शन और आश्चर्य का मिश्रण है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply