नई जानकारी ‘नो वे होम’ और ‘स्पाइडर-मैन 4’ के लिए प्लॉट ट्विस्ट का खुलासा करती है

Spread MCU News

हाल की रिपोर्टों के अनुसार, ‘नो वे होम’ और ‘स्पाइडर-मैन 4’ की घटनाएं एवेंजर्स से स्पाइडर-मैन के अलगाव को समझाने में मदद करेंगी। इसके बावजूद, प्रशंसक अभी भी ‘एवेंजर्स 5’ में वेब-स्लिंगिंग सुपरहीरो को देखने की उम्मीद कर सकते हैं। इस खबर ने कई प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है क्योंकि वे आगामी मार्वल रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जॉन वाट्स द्वारा निर्देशित और क्रिस मैककेना और एरिक सोमर्स द्वारा लिखित, ‘नो वे होम’ में टॉम हॉलैंड को ज़ेंडाया और बेनेडिक्ट कंबरबैच के साथ पीटर पार्कर/स्पाइडर-मैन के रूप में दिखाया जाएगा। फिल्म के कथानक को कसकर गुप्त रखा गया है, जिससे प्रशंसकों को यह अनुमान लगाने के लिए छोड़ दिया गया है कि प्रिय सुपरहीरो के लिए क्या है। हालाँकि, रिपोर्टों से पता चलता है कि इस फिल्म की घटनाएं एवेंजर्स से स्पाइडर-मैन के अलगाव को समझाने में मदद करेंगी।

इसके अतिरिक्त, प्रशंसक ‘स्पाइडर-मैन 4’ से वेब-स्लिंगर की कहानी पर अधिक प्रकाश डालने की उम्मीद कर सकते हैं। जैसे ही पीटर पार्कर दुनिया के सामने अपनी पहचान प्रकट होने के बाद अपनी नई प्रसिद्धि के साथ संघर्ष करता है, वह डॉक्टर स्ट्रेंज की मदद लेता है। यह देखा जाना बाकी है कि यह कहानी कैसे सामने आएगी, लेकिन यह स्पष्ट है कि इस फिल्म की घटनाएं एवेंजर्स से स्पाइडर-मैन के अलगाव को समझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

एवेंजर्स के साथ स्पाइडर-मैन के भविष्य को लेकर अनिश्चितता के बावजूद, प्रशंसक आश्वस्त रह सकते हैं कि प्रिय सुपरहीरो अभी भी ‘एवेंजर्स 5’ में दिखाई देंगे। आगामी मार्वल रिलीज के साथ रोमांचक कहानी और रोमांचक एक्शन दृश्य देने का वादा करते हुए, प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि उनके पसंदीदा सुपरहीरो के लिए क्या है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply