फिन वोल्फहार्ड बताते हैं कि उन्हें एमसीयू में दिलचस्पी क्यों नहीं है।

Spread MCU News

फिन वोल्फहार्ड को पहले मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल होने की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने खुलासा किया है कि अब ऐसा नहीं है। एक नई वैनिटी फेयर फिल्म में, फिन वोल्फहार्ड को एक झूठ पकड़ने वाले उपकरण से जोड़ा गया था, जिसका उपयोग प्रश्नों की एक श्रृंखला के उनके उत्तरों की ईमानदारी का आकलन करने के लिए किया गया था। बातचीत के दौरान वोल्फहार्ड से पूछा गया कि क्या वह एमसीयू के साथ जुड़ना चाहते हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने मार्वल चित्र में रुचि दिखाई है, वोल्फहार्ड ने कहा, “हां।” अतीत में, हाँ,” जिसका अर्थ है कि वह अब इस तरह महसूस नहीं करता था। वोल्फहार्ड से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने घोस्टबस्टर्स: फ्रोजन एम्पायर के सह-कलाकार पॉल रुड से मार्वल स्टूडियो में उनके लिए एक अच्छा शब्द कहने का अनुरोध किया था, तो उन्होंने कहा, “नहीं।”

यह पूछे जाने पर कि क्या एमसीयू में उनकी रुचि की कमी “एमसीयू की फिल्में हाल ही में बंद होने के कारण है,” स्ट्रेंजर थिंग्स स्टार ने बस कहा, “हां।” विशेष रूप से, झूठ पकड़ने वाले ने निष्कर्ष निकाला कि वह इन सभी सवालों पर सच कह रहा था। वोल्फहार्ड से तब सवाल किया गया कि क्या उन्हें लगता है कि व्यक्तिगत रूप से एमसीयू में प्रवेश करने से मार्वल फिल्मों की गुणवत्ता में सुधार होगा, और उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उनके पास अपने आप में उस प्रकार की क्षमता है। “क्या मुझे लगता है कि मैं एक अभिनेता के रूप में मार्वल फ्रैंचाइज़ी को बचा सकता हूँ? “नहीं,” उन्होंने कहा।

यह स्पष्ट नहीं है कि घोस्टबस्टर्स: फ्रोजन एम्पायर के बाद कोई सीक्वल आएगा या नहीं, लेकिन वोल्फहार्ड दो फिल्मों में प्रदर्शित होने के बाद ब्रांड के साथ स्थायी रूप से जुड़े रहेंगे। बेशक, अभिनेता फ्रेंचाइजी के लिए नए नहीं हैं। स्ट्रेंजर थिंग्स पर प्रसिद्ध होने के बाद, उन्होंने इट फिल्मों में एक प्रमुख भूमिका निभाई और एनिमेटेड एडम्स फैमिली फिल्म में पगस्ले को आवाज दी। वह हाल ही में नेटफ्लिक्स श्रृंखला स्कॉट पिलग्रिम टेक ऑफ में अतिथि आवाज के रूप में दिखाई दिए। वोल्फहार्ड अपनी अगली फिल्म परियोजना के लिए घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ़ निर्देशक जेसन रीटमैन के साथ फिर से जुड़ेंगे। वह अब एसएनएल 1975 पर काम कर रहे हैं, जो सैटरडे नाइट लाइव के टेलीविजन लॉन्च तक की घटनाओं के बारे में एक फिल्म है। वोल्फहार्ड ने फिल्म में एक एनबीसी पेज की भूमिका निभाई है, जिसमें डायलन ओ’ब्रायन, कोरी माइकल स्मिथ, राचेल सेनोट और लैमोर्न मॉरिस भी हैं। फिल्म, जिसे रीटमैन और फ्रोज़न एम्पायर के निर्देशक गिल केनन ने सह-लिखा था, की कोई रिलीज़ डेट निर्धारित नहीं है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply