फ्री कॉमिक बुक डे 2024 टीज़ेस द मेनिंग रिटर्न ऑफ द ग्रीन गोब्लिन!

Spread MCU News

मार्वल के प्रशंसक यह सुनकर रोमांचित होंगे कि नॉर्मन ओसबोर्न अमेजिंग स्पाइडर-मैन के पृष्ठों में ग्रीन गोब्लिन के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल की कहानी में, नॉर्मन ओसबोर्न के पापों को शुद्ध किया गया था, और वह एक सुपरहीरो भी बन गया जिसे गोल्ड गोब्लिन के नाम से जाना जाता है। हालाँकि, मार्वल ने घोषणा की है कि नॉर्मन के नायक के दिन समाप्त हो गए हैं, और वह एक बार फिर अपने खलनायक अहंकार को गले लगाएगा।

ग्रीन गोब्लिन के रूप में नॉर्मन ओसबोर्न की वापसी आगामी फ्री कॉमिक बुक डे 2024: स्पाइडर-मैन/द अल्टीमेट यूनिवर्स #1 में स्थापित की जाएगी। यह घटना ज़ेब वेल्स की अमेजिंग स्पाइडर-मैन की दौड़ में ग्रीन गोब्लिन के रूप में नॉर्मन के पुनरावर्तन का मार्ग प्रशस्त करेगी। इसके अतिरिक्त, मार्वल सीमित श्रृंखला स्पाइडर-मैनः शैडो ऑफ द ग्रीन गोब्लिन में पहले गोब्लिन, प्रोटो-गोब्लिन की उत्पत्ति का भी पता लगाएगा।

नॉर्मन ओसबोर्न का ग्रीन गोब्लिन से एक अच्छे आदमी में परिवर्तन हाल ही में स्पाइडर-मैन कॉमिक्स में एक दिलचस्प विकास रहा है। पीटर पार्कर के साथ उनके गठबंधन और परोपकारी उद्देश्यों के लिए अपने इंजीनियरिंग कौशल का उपयोग करने के उनके प्रयासों ने उनके संबंधों में एक नई गतिशीलता पैदा की। हालाँकि, ऐसा लगता है कि ग्रीन गोब्लिन के पाप एक बार फिर से सामने आएंगे, और नॉर्मन को अपनी गहरी प्रवृत्तियों का सामना करना पड़ेगा। प्रशंसक एक रोमांचक और नाटकीय कहानी का अनुमान लगा सकते हैं क्योंकि ग्रीन गोब्लिन एक बार फिर स्पाइडर-मैन को चुनौती देने के लिए लौटता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply