बहुब्रह्मांड का अनावरण: ‘X-Men ’97’ में द वॉचर की उपस्थिति ने ‘What If…?’ सीजन 3 के साथ क्रॉसओवर की अटकलों को जन्म दिया

Spread MCU News

‘एक्स-मेन’ 97 ‘में द वॉचर के हालिया कैमियो ने’ व्हाट इफ…? सीजन 3 “। ऐतिहासिक रूप से, मार्वल स्टूडियोज अपने सिनेमाई ब्रह्मांड में अपनी परस्पर जुड़ी कहानी कहने के लिए प्रसिद्ध रहा है, जिसमें पात्र और कथानक विभिन्न फिल्मों और श्रृंखलाओं के अंदर और बाहर बुनते हैं। एनिमेटेड श्रृंखला की शुरुआत के साथ जैसे “व्हाट इफ…? “, मार्वल ने अपने कथा कैनवास का विस्तार किया है, हालांकि ये एनिमेटेड कहानियां अब तक एक-दूसरे और बड़े मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स से स्वतंत्र रूप से मौजूद हैं। (MCU). हालाँकि, “एक्स-मेन ’97” में द वॉचर की उपस्थिति से पता चलता है कि मार्वल इन समानांतर एनिमेटेड दुनियाओं को पाटने पर विचार कर रहा होगा, एक बड़े मल्टीवर्स की ओर इशारा करते हुए जो दोनों श्रृंखलाओं को शामिल करता है।

“व्हाट इफ…?” में चरित्र की भूमिका को देखते हुए, “एक्स-मेन ’97” ब्रह्मांड का अवलोकन करने वाले द वॉचर की अवधारणा एक महत्वपूर्ण विकास है। मल्टीवर्स के पर्यवेक्षक के रूप में। शो में, जेफरी राइट का चरित्र उन घटनाओं में हस्तक्षेप करने से बचता है जिन्हें वह देखता है, लेकिन “एक्स-मेन ’97” में उनकी उपस्थिति से पता चलता है कि मार्वल के एनिमेटेड शो के बीच की सीमाएं अधिक पारगम्य होती जा रही हैं। यह कैमियो भविष्य के लिए आधार तैयार कर सकता है जहां ‘एक्स-मेन’ 97 ‘और अन्य एनिमेटेड मार्वल गुणों के पात्र’ व्हाट इफ…? “। स्टूडियो की वर्तमान परियोजना, “मार्वल ज़ॉम्बीज़”, जिसकी जड़ें “व्हाट इफ…? मार्वल की कहानियों और पात्रों को एक श्रृंखला से दूसरी श्रृंखला में विस्तारित करने की इच्छा को दर्शाता है।

जबकि मार्वल ने आधिकारिक तौर पर एक क्रॉसओवर की घोषणा नहीं की है, धागे एक साथ बुनने लगे हैं। “व्हाट इफ…?” का प्रतिच्छेदन और “मार्वल ज़ॉम्बीज़” के साथ-साथ साझा आवाज वाले अभिनेता और पात्र, एनिमेटेड श्रृंखला के बीच बढ़ते तालमेल की ओर इशारा करते हैं। मल्टीवर्स-स्पैनिंग इकाई के रूप में द वॉचर की भूमिका के साथ, और मार्वल के जटिल क्रॉसओवर के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, यह अनुमान लगाना उचित है कि “एक्स-मेन ’97” को न केवल द वॉचर द्वारा देखा जा सकता है, बल्कि अंततः “व्हाट इफ…? “। प्रशंसक ‘एक्स-मेन’ 97 ‘के आगामी एपिसोड और’ व्हाट इफ…? इस रोमांचक संभावना के बारे में अधिक सुराग के लिए।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply