मार्वल्स स्टार एक आश्चर्यजनक एक्स-मेन कैमियो देखकर चौंक गया

Spread MCU News

मार्वल्स की अभिनेत्री तेयोना पैरिस ने हाल ही में खुलासा किया कि वह एक्स-मेन लीजेंड बीस्ट के साथ एमसीयू फिल्म के पोस्ट-क्रेडिट दृश्य को बिना सोचे-समझे फिल्मा रही थीं। एमसीयू में मोनिका रामब्यू का किरदार निभाने वाली ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह इस बात से अनजान थीं कि बीस्ट, जिसे पोस्ट-प्रोडक्शन के दौरान डाला गया था, दृश्य में लैब कोट पहनने वाले डॉक्टर के लिए एक स्टैंड-इन था। जब अभिनेता ने एक्स-मेन चरित्र की पूरी फिल्म के पोस्ट-क्रेडिट दृश्य को देखा, तो “मैं भी पागल हो गया,” उन्होंने दावा किया। “मैं सोच रहा हूँ, ‘रुको! यह वह व्यक्ति नहीं है जिसके साथ मैंने फिल्मांकन किया था! और जब तक यह प्रसारित नहीं हुआ, मैं अंधेरे में था। जिस अभिनेता के साथ हमने काम किया वह वास्तव में सुखद और मिलनसार था, और जब हमने इसे फिल्माया तो उसने एक लैब कोट पहना हुआ था। वह एक रोजमर्रा के डॉक्टर की तरह दिखते थे। किसी ने उल्लेख नहीं किया कि इसमें कोई छोटा सा आश्चर्य शामिल होगा। मुझे अनुमान नहीं था। बाकी सभी लोगों के साथ, मुझे पता चला,” पैरिस ने कहा।

हैंक मैककॉय/बीस्ट के रूप में केल्सी ग्रामर की पुन: उपस्थिति, जिन्होंने 2006 के एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड में स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की, ने पैरिस की तरह ही एमसीयू प्रशंसकों को रोमांचित किया। द मार्वल्स के पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम में, पैरिस द्वारा अभिनीत मोनिका मल्टीवर्स में एक अन्य पृथ्वी पर एक प्रयोगशाला में जागती है, जहां ऐसा लगता है कि एक्स-मेन पहले से ही प्रसिद्ध हैं। उसकी मुलाकात बीस्ट और मारिया रामब्यू से होती है, जो अभी भी लशाना लिंच द्वारा चित्रित है, जो उसकी अर्थ-616 मां का एक वैकल्पिक, अलौकिक संस्करण है।

पैरिस ने पिछले साक्षात्कार के दौरान एमसीयू में मोनिका रामब्यू के रूप में चुने जाने पर अपनी मजबूत भावनात्मक प्रतिक्रिया के बारे में खुलकर बात की थी। पैरिस ने इस बारे में बात की कि भूमिका के लिए चुने जाने के बाद उन्होंने प्रीविज़ुअलाइज़ेशन और स्टोरीबोर्ड में अपना चेहरा कैसे देखा। “मुझे उस कमरे में (मार्वल स्टूडियो के कुछ अधिकारियों के) सामने रोना याद है क्योंकि यह बहुत भारी था।” उन्होंने टिप्पणी की, “मैं अपने माता-पिता, उनके समर्थन और स्नेह और उस कठिन समय के बारे में सोच रही थी जब आप डेढ़ साल तक कोई आरक्षण नहीं करा पाएंगे और आपके पास पैसे नहीं होंगे। पैरिस ने आगे कहा, “मैं बस इतने सारे लोगों के प्यार और समर्थन का अनुभव कर रहा था जिन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहुंचने में मदद की।” मार्वल के लिए सुपरहीरो बनना मेरा असली सपना था, और अब मैं असली हूं। मेरा मानना ​​है कि यह भी था, यह देखते हुए कि अश्वेत महिलाओं और सामान्य तौर पर महिलाओं को सुपरहीरो की दुनिया में अक्सर ऐसा अनुभव नहीं मिलता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply