मार्वल का ब्लड हंट दिग्गज सुपरहीरो के एक नए समूह को एकजुट करता है

Spread MCU News

मार्वल के तीन सुपरहीरो, जिनकी सबसे अधिक सराहना नहीं की गई है, उनमें से प्रत्येक एक नई खोज शुरू कर रहे हैं। स्वाभाविक रूप से, पिशाच एक ऐसी चीज़ है जो उन सभी में समान है। ब्लड हंटर्स #1 में स्वतःस्फूर्त पिशाच विद्रोह के बाद मार्वल यूनिवर्स में मची तबाही में तीन अलग-अलग नायक उलझे हुए हैं। कई कारणों से, जैसे उनकी साझा जादुई उत्पत्ति या पृथ्वी के सबसे शक्तिशाली नायकों के साथ लड़ने का उनका इतिहास, सौभाग्य से इनमें से प्रत्येक नायक तुलनीय चुनौतियों से निपटने में पारंगत है।

ब्लड हंटर्स #1 का पहला विशेष नायक कोई और नहीं बल्कि हॉकआई उर्फ क्लिंट बार्टन है। हालाँकि हॉकआई की मूल कहानी में कोई अलौकिक तत्व नहीं है, लेकिन एवेंजर के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने कई बार पिशाचों और अन्य रात्रि राक्षसों का सामना किया है। हॉकआई हाल ही में एक राजनीतिक हत्या के लिए पकड़ से बच रहा है, जिसे कबूल करने के लिए वह बहुत उत्सुक है, भले ही ब्लैक विडो को पता है कि वह झूठ बोल रहा है। मैन-वुल्फ, जिसे जॉन जोनाह जेमिसन III के नाम से जाना जाता है, ब्लड हंटर्स #1 में एक प्रमुख पात्र है। जॉन जेमिसन शुरुआत में 1973 के अमेजिंग स्पाइडर-मैन #124 में ब्रह्मांडीय रूप से उन्नत मैन-वुल्फ के रूप में दिखाई दिए, भले ही उन्होंने दस साल से भी पहले अपनी कॉमिक बुक की शुरुआत की थी। भले ही जॉन जेमिसन अपने मैन-वुल्फ रूप में बहुत हद तक एक वेयरवोल्फ है, लेकिन वह उन विशिष्ट नुकसानों के प्रति संवेदनशील नहीं है, जिनका सामना उसकी प्रतिभा की अंतरिक्षीय प्रकृति के कारण सांसारिक वेयरवोल्स को करना पड़ता है।

ब्लड हंटर्स #1 में प्रदर्शित होने वाला अंतिम मुख्य पात्र टैंडी बोवेन है, जिसे डैगर के नाम से भी जाना जाता है। वह पहली बार 1981 के पीटर पार्कर, द स्पेकेक्युलर स्पाइडर-मैन #64 के पन्नों में दिखाई दीं, जो बिल मेंटलो द्वारा लिखित और एड हैनिगन द्वारा चित्रित, उनके लंबे समय के साइडकिक क्लोक के साथ थी। भयावह डॉ. साइमन मार्शल ने टैंडी और टायरोन जॉनसन, जिन्हें क्लोक के नाम से भी जाना जाता है, पर प्रयोग किया और उन्हें अपनी-अपनी लाइटफोर्स और डार्कफोर्स प्रतिभाएँ प्रदान कीं। जबकि टैंडी की लाइटफोर्स क्षमताएं उसे दुनिया के संभावित मरे हुए लोगों के खिलाफ सबसे शक्तिशाली हथियारों में से एक बनाती हैं, क्लोक की डार्कफोर्स क्षमताओं ने उसे ब्लड हंट के केंद्र में पिशाच साजिश के केंद्र में धकेल दिया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply