मार्वल की आग के बाद जोनाथन मेजर्स को सकारात्मक खबर मिली

Spread MCU News

जोनाथन मेजर्स के लिए यह सप्ताह बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है, लेकिन परेशान अभिनेता को कुछ उत्साहजनक समाचार मिलने वाले हैं। मार्च में घरेलू दुर्व्यवहार के आरोप सामने आने के बाद, एक जूरी ने अंततः मेजर्स को दूसरे दर्जे के उत्पीड़न और तीसरे दर्जे के लापरवाह हमले का दोषी ठहराया। 6 फरवरी, 2024 को उन्हें औपचारिक सज़ा मिलेगी; उसे एक साल की जेल हो सकती है. वकीलों ने कथित तौर पर टिप्पणी की है, जिसमें कहा गया है कि यह अत्यधिक संभावना नहीं है कि मेजर किसी भी समय जेल में बिताएंगे। उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि मामले में सबूत के रूप में उपयोग किए जाने वाले टेक्स्ट संदेश अपील पर मेजर की रक्षा टीम को कैसे मदद कर सकते हैं। मेजर्स के लिए, जिन्हें दोषी निर्णय के प्रत्यक्ष परिणाम के रूप में कांग के रूप में उनकी भूमिका के लिए मार्वल स्टूडियोज़ द्वारा बर्खास्त कर दिया गया था, वह उज्ज्वल पक्ष हो सकता है। शुलमैन एंड हिल के वकील कैरी लंदन ने कहा, “चूंकि यह प्रतिवादी की पहली सजा है, न्यायाधीश लगभग निश्चित रूप से उसे तीन साल की परिवीक्षा, क्रोध प्रबंधन कक्षाएं और संभवतः कुछ सामुदायिक सेवा देगा, भले ही उसे एक साल की जेल का सामना करना पड़े।” श्री मेजर्स जेल की सज़ा नहीं काटेंगे।

इसके अतिरिक्त, लंदन ने कहा कि न्यूयॉर्क में दुष्कर्म के किसी मामले की सुनवाई होना “अत्यंत दुर्लभ” है। प्रतिवादी आम तौर पर मुकदमे में जाने और कड़ी सजा पाने के खतरे से बचने के लिए याचिका समझौतों को स्वीकार करते हैं। हालाँकि जिला अटॉर्नी का दावा है कि याचिका समझौते के लिए कोई बातचीत अदालत की फाइल में दर्ज नहीं की गई थी, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इस विशेष मामले में कोई बातचीत हुई थी या नहीं। कानूनी विशेषज्ञों का कहना है कि मेजर्स की बदनामी इस मामले की सुनवाई में एक प्रमुख कारक थी, शायद इसलिए क्योंकि मार्च में आरोपों के बाद अभिनेता सार्वजनिक रूप से अपने नाम का बचाव करना चाहते थे, इससे पहले ही उनके करियर को गंभीर नुकसान हुआ था। लॉस एंजिल्स कानूनी प्रैक्टिस गेरागोस एंड गेरागोस के आपराधिक बचाव वकील मार्क गेरागोस ने कहा, “यह अप्रत्याशित है कि यह मुकदमे में चला गया, लेकिन उनकी कुख्याति को देखते हुए यह समझ में आता है।” “यह एक ऐसा मामला है, जैसा कि अक्सर होता है, इसने अपनी जान ले ली और इसके बजाय इसे बहुत कम धूमधाम या परिणाम के साथ सुलझा लिया गया।”

लंदन ने कहा कि मुकदमे के दौरान, मेजर्स के वकील ने एक गंभीर त्रुटि की, जिससे मोलिनेक्स साक्ष्य – यानी, पिछले अपराधों के सबूत जिनके लिए कोई आरोप नहीं था – को जूरी के सामने प्रस्तुत करने की अनुमति दी गई। यह मेजर्स के कानूनी प्रतिनिधि द्वारा इस्तेमाल की गई पूछताछ की एक पंक्ति का अनुसरण कर रहा था जब अभिनेता पर आरोप लगाने वाली ग्रेस जब्बारी से जिरह की गई थी, जिसमें “विशिष्टता का अभाव था।” जवाब में, अभियोजन पक्ष ने एक अज्ञात सितंबर 2022 की घटना से पाठ संदेश रिकॉर्ड प्रस्तुत किए, जिसमें मेजर जब्बारी को अज्ञात सिर की चोट के लिए मदद लेने से रोकने की कोशिश कर रहे थे। “मुझे चिंता है कि आप अस्पताल जाने के संभावित परिणामों से अनजान हैं। यहां तक ​​कि अगर आप झूठ बोलते हैं और उन्हें कुछ भी संदेह है, तो वे आपसे पूछताछ करेंगे, और क्योंकि मुझे नहीं लगता कि आप वास्तव में हमारी रक्षा करते हैं, इसके परिणामस्वरूप पूछताछ हो सकती है, ”मेजर के एक पाठ संदेश में कहा गया था। जब्बारी ने कहा, “मैं उन्हें क्यों बताऊंगा कि वास्तव में क्या हुआ था जब यह स्पष्ट है कि मैं आपके साथ रहना चाहता हूं?” जवाब में, उसने कहा कि वह डॉक्टरों को बताएगी कि उसका सिर “टक्कर” गया है।

जब तक मेजर के वकील ने गलती नहीं की, तब तक इस सबूत को मुकदमे में पेश करने की अनुमति नहीं दी गई। वकीलों को लगता है कि मेजर्स की गलती से उन्हें अपनी अपील में मदद मिलेगी। जैसा कि पूर्व अभियोजक और आपराधिक बचाव वकील लांस फ्लेचर ने कहा था, “मेजर यह तर्क दे सकते हैं कि जूरी को उनके बारे में नहीं सुनना चाहिए था, खासकर जब से वे उस हमले के बारे में विशेष रूप से चर्चा नहीं कर रहे थे जिसके लिए उन पर मुकदमा चल रहा था।” “जाहिर है, इस तरह की बात जूरी को बहुत बुरी लग सकती है।” विभाजित फैसले से मेजरों को भी फायदा हो सकता है, जिसका इस्तेमाल वकील यह दावा करने के लिए कर सकते हैं कि मामला अत्यधिक जटिल है क्योंकि उन्हें लापरवाह हमले का दोषी पाया गया था, लेकिन जानबूझकर किए गए हमले का नहीं। किसी भी स्थिति में, भले ही एमसीयू में कांग के रूप में मेजर का कार्यकाल समाप्त होता दिख रहा हो, कानूनी विवाद अभी तक नहीं सुलझा है। ऐसी अफवाहें हैं कि एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी निकाले जाने के बाद अपना नाम बदल सकता है, जिसका अर्थ है कि एमसीयू में कांग की भागीदारी काफी कम हो सकती है। हालाँकि माइकल वाल्ड्रॉन को हाल ही में एक नई स्क्रिप्ट बनाने के लिए बोर्ड पर काम पर रखा गया था, शायद कांग को खलनायक के रूप में बदलने के इरादे से, यह स्पष्ट नहीं है कि फिल्म के साथ क्या होगा। यह फिल्म 1 मई 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply