मार्वल ने अपने आगामी डिज़्नी+ शो के लिए नए एवेंजर्स की घोषणा की

Spread MCU News

व्हाट इफ़…?, मार्वल स्टूडियोज़ सीरीज़, अपने दूसरे सीज़न में डिज़्नी+ पर एवेंजर्स के नए कलाकारों के साथ वापस आएगी। व्हाट इफ़…? का सीज़न 2, जिसमें एमसीयू में अलग-अलग घटनाओं को दर्शाने वाली कई बिल्कुल नई मल्टीवर्स कहानियां शामिल होंगी, इस महीने स्ट्रीमिंग सेवा पर लॉन्च होगी। एनिमेटेड सीरीज़ के दूसरे सीज़न के आधिकारिक पोस्टर पर एवेंजर्स-थीम वाले एपिसोड का एक स्क्रीनशॉट दिखाई देता है, जो लाइव-एक्शन एवेंजर्स फिल्मों से काफी अलग कलाकारों का खुलासा करता है। परिणामस्वरूप, मूल मार्वल कॉमिक्स टीम और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के एवेंजर्स को एक महत्वपूर्ण जोड़ के साथ जोड़ा गया है जो व्हाट इफ़… के पहले सीज़न से प्रेरित था?

क्या होगा अगर…? पोस्टर पहले सीज़न के एपिसोड को श्रद्धांजलि देता है जहां एजेंट पैगी कार्टर स्टीव रोजर्स के कैप्टन अमेरिका के बजाय कैप्टन कार्टर (हेली एटवेल द्वारा आवाज दी गई) को मूल एवेंजर्स फिल्म से एक परिचित मुद्रा में रखकर सुपर-सिपाही सीरम का उपयोग करता है। आयरन मैन (मिक विंगर्ट), वास्प (इवांगेलिन लिली), हॉवेकी (जेरेमी रेनर), थोर (क्रिस हेम्सवर्थ), और ब्लैक विडो (लेक बेल) नए एवेंजर्स दस्ते के अन्य सदस्य हैं। यह भी ज्ञात है कि कैप्टन कार्टर हाल ही में जारी एपिसोड “व्हाट इफ… कैप्टन कार्टर फाइट द हाइड्रा स्टॉपर?” में मुख्य पात्र हैं। पहली एवेंजर होने के बारे में उनके एपिसोड का पहला सीज़न पहले ही शुरू हो चुका था। हालाँकि सीज़न 2 के लिए संभावित कथानकों का संकेत देते हुए कई शीर्षक जारी किए गए हैं, अन्य एपिसोड शीर्षकों की औपचारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है। इनमें एक एपिसोड शामिल है जिसमें हैप्पी होगन (जॉन फेवर्यू) को क्रिसमस थीम पर दिखाया गया है और दूसरा जिसमें कथानक इस बात के इर्द-गिर्द घूमता है कि अगर हेला (केट ब्लैंचेट) ने टेन रिंग्स की खोज की तो क्या हो सकता है।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि दूसरा सीज़न पहले सीज़न से कहीं ज़्यादा मज़ेदार होगा। निर्देशक ब्रायन एंड्रयूज़ ने पहले संकेत दिया है कि सीज़न 2 के लिए अधिक रचनात्मक लचीलापन होगा। एंड्रयूज़ ने यह भी बताया कि सीज़न 3 और भी अजीब होगा, जो संभावित तीसरे सीज़न की ओर इशारा करता है। फिल्म निर्माता ने एक साक्षात्कार में कहा, “हम विस्तार कर सकते हैं और चीजें थोड़ी अजीब हो सकती हैं।” सीज़न 2 में, हम इसे एक स्तर ऊपर ले जाते हैं, और सीज़न 3 में, हम और अधिक निराले हो जाते हैं। सीज़न 2 में हमें नए किरदारों के साथ खेलने का मौका मिलता है, जिनके बारे में हमें पहले जानने का मौका नहीं मिला था, और हमें यह देखने को मिलता है कि वे वापसी करने वाले प्रशंसकों में से कुछ के साथ कैसे बातचीत करते हैं। मैं उत्सुक हूं कि लोग इसे देखें क्योंकि इसमें बहुत सारी अद्भुत चीजें हैं।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply