मैडम वेब की भूमिका को सिडनी स्वीनी ने “रणनीतिक व्यावसायिक निर्णय” के रूप में वर्णित किया है।

Spread MCU News

स्टार ऑफ मैडम वेब सिडनी स्वीनी स्वीकार करती हैं कि आर्थिक रूप से परेशान सोनी स्पाइडर-मैन यूनिवर्स फिल्म ने उनके करियर के लिए “बिल्डिंग ब्लॉक” के रूप में काम किया और इसका मतलब है कि इस परियोजना पर काम करने का उनका निर्णय सोच-समझकर लिया गया था। एक साक्षात्कार में, स्वीनी ने मैडम वेब की बॉक्स ऑफिस कठिनाइयों के बारे में टिप्पणी की, जिसने बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया है और यह अब तक की सबसे कम कमाई करने वाली एसएसयू फिल्म प्रतीत होती है। भले ही मैडम वेब ने आलोचनात्मक या आर्थिक रूप से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, स्वीनी का दावा है कि फिल्म ने उन्हें सोनी के अधिकारियों के साथ संबंध स्थापित करने में मदद की और शायद बड़ी कमाई भी की। “मैंने फिल्म को एक मूलभूत टुकड़े के रूप में देखा जिसने मुझे सोनी के साथ संबंध स्थापित करने में मदद की। स्वीनी ने टिप्पणी की, अगर मैंने मैडम वेब नहीं की होती तो वहां के निर्णय निर्माताओं के साथ मेरा कोई रिश्ता नहीं होता। “मैं अपने पेशे में रणनीतिक व्यावसायिक निर्णय लेने के उद्देश्य से सब कुछ करता हूं, न कि केवल उस कहानी के लिए। मैं आपके अलावा किसी को भी बेचने में सक्षम था क्योंकि मैंने ऐसा किया था। मैं बारबेरेला को प्राप्त करने में कामयाब रहा।

मैडम वेब के प्रदर्शन से स्वीनी थोड़ी निराश हुई। फिर भी, यूफोरिया अभिनेत्री ने कहा कि वह अनियंत्रित कारकों पर जोर नहीं दे सकती क्योंकि वह जानती है कि कोई भी काम करने में कुछ हद तक जोखिम होता है। उन्होंने टिप्पणी की, “इतने बड़े पैमाने की फिल्म में बहुत सारे लोग शामिल हैं।” “मुझे हाल ही में एक अभिनेत्री के रूप में नौकरी मिली है, और मुझे एक ऐसा किरदार निभाने में खुशी हो रही है जो मेरे छोटे रिश्तेदारों को आकर्षक लगता है। इस तरह की फिल्म पर, परिणाम पर मेरा बहुत कम नियंत्रण होता है, खासकर जब से मैं निर्माता नहीं हूं। आप सवारी स्वीकार करते हैं और जो भी आपके रास्ते में आता है उसके लिए साइन अप करते हैं। मैडम वेब में स्पाइडर-वुमन की भूमिका निभाने वाली स्वीनी एसएसयू फिल्म की कठिनाइयों के बारे में अधिक से अधिक मुखर रही हैं। अपने नवीनतम सैटरडे नाइट लाइव होस्टिंग कार्यक्रम के दौरान, स्वीनी ने मैडम वेब के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर प्रकाश डाला, यह देखते हुए कि फिल्म ने अपने 80 मिलियन डॉलर के बजट के मुकाबले केवल 97 मिलियन डॉलर कमाए, जिससे यह चार एसएसयू रिलीज में सबसे कम सफल रही। स्वीनी ने आगे खुलासा किया कि वह संभावित मैडम वेब सीक्वल में ज़ेंडया के साथ सह-कलाकार बनने के लिए बातचीत कर रही थीं।

मैडम वेब, जिसमें डकोटा जॉनसन, इसाबेला मर्सिड और सेलेस्टे ओ’कॉनर भी हैं, ने अपने कथानक, अभिनय और कॉमिक बुक की मूल सामग्री से अलग होने के लिए कठोर आलोचना प्राप्त करने के बावजूद रॉटेन टोमाटोज़ पर 13% महत्वपूर्ण स्कोर प्राप्त किया है। . जॉनसन मैडम वेब के बारे में भी स्पष्टवादी रहे हैं; उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्म का व्यापक पुनर्लेखन किया गया था और स्वीकार किया कि उन्होंने इसे अभी तक नहीं देखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेस में मैडम वेब के बारे में जॉनसन की अपमानजनक टिप्पणी ने सोनी के अधिकारियों को नाराज कर दिया। मैडम वेब, एस.जे. द्वारा निर्देशित फिल्म। क्लार्कसन, जॉनसन की कैसेंड्रा वेब का अनुसरण करती है क्योंकि वह एक मानसिक सहायक चिकित्सक से शीर्षक के अनिच्छुक नायक के रूप में विकसित होती है, जिस पर अंततः तीन युवा महिलाओं को एक द्वेषपूर्ण दुश्मन से बचाने का आरोप लगाया जाता है। बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, फिल्म पहले से ही डिजिटल रूप से उपलब्ध है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply