मैडम वेब के संबंध में सिडनी स्वीनी को कोई अफसोस नहीं है।

Spread MCU News

हालाँकि मैडम वेब को अपेक्षित सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली, सिडनी स्वीनी ने फिल्म में अपनी भागीदारी वापस लेने से इनकार कर दिया। मैडम वेब, एक चरित्र जो सोनी के स्पाइडर-मैन यूनिवर्स (एसएसयू) का सदस्य है, को फरवरी में रिलीज़ होने पर अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। बॉक्स ऑफिस पर इसने ख़राब प्रदर्शन किया और मामले को और भी बदतर बनाने के लिए, इसे बहुत सारी नकारात्मक समीक्षाएँ मिलीं। हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड पॉडकास्ट के लिए जोश होरोविट्ज़ के साथ हाल ही में हुई बातचीत में स्वीनी ने मैडम वेब की खामियों पर चर्चा की। उनकी कहीं अधिक सफल फिल्म, एनीबर्ड बट यू, फिल्म के परिणामस्वरूप रिलीज़ हुई थी, यही एक कारण है कि वह अब भी खुश हैं कि उन्होंने इसे बनाया। भले ही समीक्षक रोमांचित न हों, स्वीनी ने कहा कि यह अभी भी देखने लायक है क्योंकि उसके छोटे चचेरे भाई-बहन हैं जो इसे पसंद करते हैं।

उन्होंने कहा, “मैं परियोजनाओं की समय-सीमा बताना और कुछ चीजें स्पष्ट करना चाहती हूं।” मेरे लिए एक महान आधार. वास्तव में, जब मैं उसका फिल्मांकन कर रहा था तो मैं इमैक्युलेट और एनीबडी बट यू के पैकेज असेंबल कर रहा था। पूरे पैकेज और पिच को संकलित करने के बाद, मैंने एनीबर्ड बट यू को निकाला और सोनी को फोन किया और कहा, “अरे, मेरे पास यह फिल्म है, और हम एक साथ फिल्म कर रहे हैं, चलो एक रिश्ता बनाते हैं।” और इस तरह आपके अलावा कोई भी अस्तित्व में आया, और मैडम वेब के बिना, मैं इसे कभी पूरा नहीं कर पाता। “इसके अलावा, मेरे चचेरे भाई-बहन यह फिल्म देख सकते थे,” उसने कहा। और मैं एक अभिनेत्री थी, इसलिए वास्तव में डूब न पाना वाकई मुश्किल है।

स्वीनी के मैडम वेब प्रदर्शन के बाद, प्रशंसकों के लिए उसे और अधिक देखने के कई और अवसर होंगे। अपनी सबसे हालिया फिल्म, हॉरर पिक्चर इमैक्युलेट के प्रीमियर के साथ, स्वीनी बड़े पर्दे पर वापस आ गई हैं। टेलीविजन पर उनका काम अभी खत्म नहीं हुआ है, क्योंकि यूफोरिया अपने तीसरे सीज़न की शूटिंग शुरू करने वाली है, जिसमें स्विनी कैसी हॉवर्ड की अपनी भूमिका को दोहराती नजर आएंगी। उन्होंने संकेत दिया कि वह एक और मार्वल फिल्म में जूलिया कॉर्नवाल, मैडम वेब के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए तैयार हैं, और वह यूफोरिया में सह-कलाकार ज़ेंडाया के साथ एमजे की भूमिका निभाकर खुश होंगी। इस बीच, सट्टेबाजी की संभावनाओं के अनुसार, स्वीनी अगली बॉन्ड गर्ल का किरदार निभाने के लिए नई पसंदीदा प्रतीत होती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply