रयान रेनॉल्ड्स की नई डेडपूल 3 सेट तस्वीर से एक दिलचस्प स्थान का पता चलता है

Spread MCU News

डेडपूल 3 अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स द्वारा पर्दे के पीछे की छवि में एक दिलचस्प ऐतिहासिक लिंक का संकेत दिया गया है जो अगली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म से एक नई सेटिंग दिखाता है। रेनॉल्ड्स ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों के माध्यम से डेडपूल 3 में मुख्य किरदार वेड विल्सन और ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन को श्रद्धांजलि – लोगान नाम वाली दो कुर्सियों की एक तस्वीर पोस्ट की। सीटें एक मकई के खेत के सामने व्यवस्थित की गई हैं, जो 2017 की लोगान फिल्म में देखे गए खेत के एक हिस्से जैसा दिखता है, जो वूल्वरिन की आखिरी मोशन पिक्चर थी।

निर्देशक शॉन लेवी ने लोगान रूपांकन को प्रतिध्वनित करते हुए सेट की तस्वीर को काले और सफेद रंग में कैद किया। फिल्म प्रेमियों की खुशी के लिए, फिल्म का एक ब्लैक एंड व्हाइट संस्करण जारी किया गया। चित्र में वह दृश्य, जब वूल्वरिन, प्रोफेसर एक्स और एक्स-23 ने एक्स-24 से लोगान में सुरक्षा की मांग की, डेडपूल 3 में टाइम वेरिएंस अथॉरिटी (टीवीए) की संभावित भागीदारी के बारे में और अधिक सवाल उठ सकते हैं। लेवी ने निरंतरता के बावजूद, इसका खुलासा किया है समस्याएँ, लोगान को डेडपूल 3 के लिए कैनन माना जाता है। पिछले अक्टूबर में, लेवी ने ब्रोबाइबल से कहा, “लोगान कैनन है। लोगन हमें बहुत पसंद है. जो हुआ था। निर्देशक और निर्माता के रूप में, मैं चाहता हूं कि जनता को पता चले कि हम सभी के मन में लोगन, इसकी पूरी कहानी और घटित होने वाली सभी घटनाओं के प्रति बहुत स्नेह और सम्मान है। लेवी की टिप्पणियों से पता चलता है कि डेडपूल 3 की घटनाएँ, जिसमें वूल्वरिन को अपने बाद के वर्षों में अपने गुरु प्रोफेसर एक्स (पैट्रिक स्टीवर्ट) की देखभाल करते हुए देखा गया था, लोगान से पहले हुई थीं। लोगन के निर्देशक, जेम्स मैंगोल्ड ने कहा है कि नवीनतम डेडपूल फिल्म उनकी फिल्म की पूर्ववर्ती है; लेवी ने न तो इसे स्वीकार किया है और न ही इसका खंडन किया है।

डेडपूल 3 पर फिल्मांकन पिछले साल नवंबर में यूनाइटेड किंगडम में एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल के कारण उत्पादन रुकने के बाद शुरू हुआ था। ऐसी अफवाह है कि किंग्समैन के स्टार टेरॉन एगर्टन अगली चरण पांच की फिल्म में वूल्वरिन का रूपांतर होंगे, जो कई सेलिब्रिटी प्रस्तुतियों में से एक है जिसकी घोषणा की गई है। हालांकि लेवी और रेनॉल्ड्स ने इस बात की पुष्टि करने से इनकार कर दिया है कि टेलर स्विफ्ट और हैले बेरी इसमें शामिल होंगे या नहीं, लेकिन वे थ्रीक्वल के साथ मजबूती से जुड़े हुए हैं। हाल की सेट छवियों द्वारा लोकी और फैंटास्टिक फोर रीमेक के संभावित संबंधों का भी सुझाव दिया गया था। रेनॉल्ड्स ने बाद में एक बयान जारी कर लीक की निंदा की।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply