रयान रेनॉल्ड्स डेडपूल और वूल्वरिन में डॉगपूल को कास्ट करने की बात करते हैं

Spread MCU News

डेडपूल और वूल्वरिन, जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है, में डॉगपूल शामिल होगा, जो एमसीयू में एक बड़ी धूम मचाने के लिए तैयार है। कुत्ते की भागीदारी और एक विशेष कुत्ते को भूमिका में लेने के उनके निर्णय के पीछे के कारणों पर अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स द्वारा चर्चा की गई है। कथित तौर पर डॉगपूल को पेगी द्वारा चित्रित किया गया है, एक प्यारा कुत्ता जिसने “ब्रिटेन का सबसे बदसूरत कुत्ता” का खिताब जीता है। रेनॉल्ड्स ने कहा कि उन्होंने पैगी की विशिष्ट उपस्थिति के कारण डॉगपूल के रूप में उसकी नियुक्ति के लिए सक्रिय रूप से अभियान चलाया, जिसे वह एक जानवर के रूप में वेड विल्सन का प्रतिनिधित्व मानते थे। डॉगपूल फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार है, भले ही फिल्म का मुख्य फोकस ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन और रयान रेनॉल्ड्स की डेडपूल के बीच टीम-अप पर है। एक सीधे-साधे कैमियो की अवधारणा के रूप में जो शुरू हुआ वह वहीं से फलता-फूलता हुआ समाप्त हुआ।

प्यार पहली नजर में ही जाहिर हो जाता है. रेनॉल्ड्स ने डेडपूल और डॉगपूल के बंधन की सराहना करते हुए कहा, “वह डॉगपूल से प्यार करता है।” “वह वास्तविक जीवन में पैगी है, और उसे ब्रिटेन का सबसे बदसूरत कुत्ता नामित किया गया था। वह वेड विल्सन के पशु अवतार की तरह महसूस करती है, यही वजह है कि मैं उसका इतना बड़ा प्रशंसक था। इसकी शुरुआत एक मामूली विचार के रूप में हुई और यह विकसित हुआ, ठीक वैसे ही जैसे कई चीजें लिखते समय होती हैं। डॉगपूल एक मुख्य आधार बन गया – यह उन स्थितियों में से एक थी जहां आप बस फिल्म सुनते रहते हैं।

“मैं उसका बहुत बड़ा समर्थक इसलिए था क्योंकि वह खुद को वेड विल्सन की पशु अभिव्यक्ति की तरह महसूस करती थी।”

रेनॉल्ड्स ने आगे कहा, “डॉगपूल एक पूल है, इसलिए संभवतः इसमें कुछ नैतिक लचीलापन है कि वह कहां पेशाब करती है और कहां शौच करती है,” यह संकेत देते हुए कि वह पिछले डेडपूल अवतारों की तरह ही शरारती होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply