लिंडसे लोहान के मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में शामिल होने की चर्चाएं चल रही हैं।

Spread MCU News

यह संभव है कि लिंडसे लोहान जल्द ही मीडिया में एक सुपरहीरो के रूप में नजर आएँ। लिंडसे लोहान, एक पूर्व बाल कलाकार, मीन गर्ल्स और द पेरेंट ट्रैप सहित लोकप्रिय फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं। हालाँकि उन्हें अभी तक एमसीयू फिल्म में नहीं लिया गया है, लेकिन लोहान को यह उनका अगला लक्ष्य लगता है। अस मैगज़ीन की रिपोर्ट है कि लोहान ने मार्वल स्टूडियो तक पहुंच प्राप्त कर ली है और एमसीयू का हिस्सा बनने में रुचि व्यक्त की है। पत्रिका का दावा है कि लोहान मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में “एक विक्सेन सुपरहीरो की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रहे हैं”, हालांकि कोई विशेष चरित्र सामने नहीं आया है। मीन गर्ल्स रीमेक में एक संक्षिप्त कैमियो के साथ, जो जनवरी में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई, लोहान ने बड़े पर्दे पर वापसी की। यह 2022 नेटफ्लिक्स हॉलिडे फिल्म फ़ॉलिंग फ़ॉर क्रिसमस में उनकी आखिरी मुख्य भूमिका के बाद आया, जिसने एक मजबूत शुरुआती सप्ताहांत देखा। हाल ही में, लोहान वॉयसओवर के काम में भी शामिल हुए हैं, उन्होंने सिफी पर डेविल मे केयर और प्राइम वीडियो पर लवस्ट्रेक हाई के एपिसोड सुनाए हैं। इसके अतिरिक्त, लोहान ने हाल ही में कहा कि उनके और जेमी ली कर्टिस के फ़्रीकी फ्राइडे 2 के लिए एक साथ वापस आने की व्यवस्था चल रही है।

लोहान के लिए यह एक स्वप्निल भूमिका प्रतीत होती है जो सच हो सकती है। उन्होंने 2022 में इस बात पर टिप्पणी की कि वह भविष्य में किस प्रकार की भूमिकाएँ निभाना चाहती हैं। इस बात पर चर्चा करने के बाद कि कैसे वह एक एक्शन फिल्म में भूमिका पाने में सक्षम नहीं हो पाईं, लोहान ने संकेत दिया कि वह एक सुपरहीरो प्रोजेक्ट पर मार्वल के साथ काम करने के लिए तैयार हो सकती हैं।

फोर्ब्स को दिए गए लोहान के बयान के अनुसार, “मुझे लगता है कि मैं हमेशा उस तरह का व्यक्ति हूं कि जो आता है उसे देखता हूं और जैसा आता है उसे स्वीकार कर लेता हूं, जहां भी स्क्रिप्ट मुझे ले जाती है।” “चूंकि मुझे ‘रोम कॉम’ बनाने में आनंद आता है, इसलिए अवसर आने पर मैं लगातार उन परियोजनाओं की खोज करूंगा और उन पर बड़े पैमाने पर काम करूंगा, लेकिन मैंने किसी एक्शन फिल्म पर काम नहीं किया है। यह देखते हुए कि कौन सी नौकरियाँ मेरे पास आती हैं और अन्य नौकरियों के लिए खुला हूँ, मैं मार्वल के साथ काम करना पसंद करूँगा। इतना ही नहीं, बल्कि लोहान ने संकेत दिया है कि वह डीसी प्रोजेक्ट पर भी काम करने के लिए तैयार हो सकती हैं। 2018 में, लोहान ने उदाहरण के तौर पर तत्कालीन-योजनाबद्ध बैटगर्ल फिल्म का उपयोग करते हुए अपना दुख व्यक्त किया, कि उनका परेशानी भरा इतिहास उन्हें उन परियोजनाओं के लिए विचार करने से रोक रहा था, जिनका वह हिस्सा बनना चाहती थीं। द वेंडी विलियम्स शो में एक उपस्थिति के दौरान लोहान ने कहा, “मैंने अपना सबक सीख लिया है।” “हालांकि, इसके बाद शायद बैटगर्ल या मीन गर्ल्स 2 के प्रदर्शन के लिए एकत्र होने से ध्यान हट जाता है।” लोग इससे गंभीर रूप से विचलित हैं। वे सिर्फ बुरा मानते हैं, और मुझे नहीं लगता कि यह जीवन में आगे बढ़ने का एक स्वस्थ तरीका है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply