व्हाट इफ…? निर्देशक द मार्वल जॉम्बीज़ स्पिनऑफ़ के लिए टीवी-एमए रेटिंग के बारे में बात करते हैं

Spread MCU News

व्हाट इफ…? के निर्देशक और कार्यकारी निर्माता ब्रायन एंड्रयूज का कहना है कि अगली मार्वल जॉम्बीज टीवी श्रृंखला “पागल” होगी। पहले यह बताया गया था कि मार्वल जॉम्बीज़, एक एनिमेटेड एंथोलॉजी श्रृंखला, का एक स्पिनऑफ़ कार्यक्रम होगा। आख़िर क्या होगा अगर…? डिज़्नी+ पर सीज़न 2 का समापन हुआ, फेज़ ज़ीरो के अनुसार, एंड्रयूज़ ने मार्वल जॉम्बीज़ की स्थिति पर चर्चा की। उन्होंने दोहराया कि कार्यक्रम को टीवी-एमए रेटिंग प्राप्त होगी और यह सामान्य व्हाट इफ़… की तुलना में कहीं अधिक गहरा होगा? प्रकरण. इसके अतिरिक्त, उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि यह शो मूल कॉमिक पुस्तकों की सीधी प्रति नहीं होगी, बल्कि व्हाट इफ़… का सीधा स्पिनऑफ़ होगा। अपने मूल कथानक के साथ.

आगामी संगीत कार्यक्रम के बारे में एंड्रयूज ने टिप्पणी की, “यह पागलपन भरा होने वाला है।” यह पूर्ण टीवी-एमए है, हाँ। यह एपिसोड 105 में की गई कार्रवाइयों का परिणाम है। विचार यह था कि, जबकि तथ्य यह है कि वे ज़ोंबी हैं और कॉमिक के अन्य पहलू कुछ प्रेरणा के रूप में काम करते हैं, हम बिल्कुल भी कॉमिक का अनुकरण नहीं कर रहे हैं। इसकी हमारी अपनी व्याख्या है, और उस सामग्री का एक बड़ा हिस्सा हमारे प्रतिभाशाली “व्हाट इफ़…” लेखकों द्वारा बहुत पहले ही स्थापित कर लिया गया था। तो, चलिए इसे लेते हैं और उस एपिसोड में उस पौराणिक कथा में आगे बढ़ते हैं। इस प्रकार, हाँ, यह पागलपन है।” एंड्रयूज़ व्हाट इफ़… के छठे एपिसोड “व्हाट इफ़… जॉम्बीज़?” की ओर इशारा कर रहे हैं? सीज़न 1. एपिसोड, जिसमें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के नायकों (और खलनायकों) को पीड़ित करने वाले एक ज़ोंबी वायरस की कल्पना की गई थी, मार्वल ज़ोंबीज़ कॉमिक पुस्तकों से प्रेरित था। उस एपिसोड में, कुछ वीर जीवित बचे लोगों को वकांडा में ज़ोम्बीफाइड थानोस का सामना करना पड़ा, जो इस बात का संकेत था कि आगे चलकर इस ब्रह्मांड में क्या हो सकता है। जैसा कि एंड्रयूज ने खुलासा किया है, टीवी शो मार्वल जॉम्बीज़ थीम की इस अच्छी तरह से स्थापित व्याख्या में और भी गहराई से उतरेगा।

मार्वल्स और मिस मार्वल की स्टार इमान वेल्लानी ने यह भी खुलासा किया है कि उनके पात्रों में से एक, कमला खान, मार्वल जॉम्बीज़ में एक प्रमुख व्यक्ति होंगी। उसने पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि उसने कार्यक्रम के लिए अपनी पंक्तियाँ लिखना पहले ही पूरा कर लिया था, और वह लॉर्ड ऑफ द रिंग्स फिल्मों के फ्रोडो (एलिजा वुड) और शो में कमला के बीच तुलना करने लगी। “हमने कार्य पूरी तरह से पूरा कर लिया। यह अतुल्य था। “यह अविश्वसनीय रूप से आनंददायक था,” वेल्लानी ने बताया। “और मुझे यह पसंद है- मार्वल जॉम्बीज़ सीरीज़ में ढेर सारे अद्भुत पात्र हैं। इसके अलावा, कमला कार्यक्रम में मुख्य पात्र हैं। उन्होंने मुझे बताया कि वह मूलतः कहानी की फ्रोडो है, और मुझे लगा कि यह अविश्वसनीय है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply