सिमू लियू का कहना है कि शांग-ची सीक्वल अभी भी होगा

Spread MCU News

शांग-ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स ने तीन साल पहले अपना वैश्विक नाटकीय प्रीमियर किया था। मुख्य अभिनेता सिमू लियू का दावा है कि फिल्म अभी भी निर्माणाधीन है, इस तथ्य के बावजूद कि सीक्वल पर बहुत कम या कोई घोषणा नहीं हुई है। एक्स/ट्विटर के पास शांग-ची सीक्वल पर एक आशावादी खबर है। विक्टोरिया एवलोर हैंडल से इस्तेमाल करने वाले एक व्यक्ति ने टिप्पणी करते हुए कहा, “ऐसा लगता है जैसे मार्वल ने शांग-ची प्रशंसकों को छोड़ दिया है। कंपनी ने सीक्वल पर काम शुरू करने या यहां तक कि अन्य मार्वल फिल्मों में चरित्र को शामिल करने का प्रयास नहीं किया है। बिल्कुल कष्टप्रद।” लियू ने कहा, “मैं वादा करता हूं कि यह हो रहा है।”

16 अगस्त, 2021 को डेस्टिन डेनियल क्रेटन द्वारा निर्देशित शांग-ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स उत्तरी अमेरिका के सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। फिल्म आलोचनात्मक और वित्तीय रूप से सफल रही, और यह लेखक स्टीव एंगलहार्ट और चित्रकार जिम स्टारलिन द्वारा निर्मित मार्शल आर्टिस्ट सुपरहीरो पर आधारित थी। विश्व स्तर पर $430 मिलियन से अधिक राजस्व अर्जित किया और रॉटेन टोमाटोज़ पर लगभग त्रुटिहीन रेटिंग अर्जित की। शांग-ची के लिए एक अद्भुत उपलब्धि, यह देखते हुए कि उस समय COVID-19 महामारी के वित्तीय प्रभाव ने यह अस्पष्ट कर दिया था कि थिएटर शो का भविष्य क्या होगा। दिसंबर 2021 में, एक सीक्वल की आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई, जिसमें क्रेटन लेखक और निर्देशक दोनों के रूप में वापसी करने वाले थे।

लेकिन जब से शांग-ची रिलीज़ हुई है, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में बहुत कुछ हुआ है। मार्वल स्टूडियोज़, जिसे कभी हॉलीवुड टाइटन माना जाता था, ने कई महत्वपूर्ण और वित्तीय आपदाएँ देखी हैं, जिनमें सीक्रेट इन्वेज़न, द मार्वल्स और एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया शामिल हैं। डिज़्नी के सीईओ बॉब इगर ने हाल ही में मार्वल रिलीज़ की गुणवत्ता में गिरावट के लिए निरीक्षण के मुद्दों को जिम्मेदार ठहराया और निवर्तमान सीईओ बॉब चैपेक द्वारा डिज़्नी+ स्ट्रीमिंग सेवा को मार्वल सामग्री से भर देने का निर्णय लिया। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मल्टीवर्स सागा के खराब स्वागत और कांग द कॉन्कर अभिनेता जोनाथन मेजर्स के खिलाफ घरेलू दुर्व्यवहार के आरोपों के मद्देनजर मार्वल स्टूडियोज को एमसीयू के लिए अपनी वर्तमान योजनाओं पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply