स्पाइडर-मैन: होमकमिंग के निर्माता को याद है कि जब ज़ेंडया ने एमजे के लिए ऑडिशन दिया था तो उन्हें नहीं पता था कि वह कौन हैं

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन फ्रैंचाइज़ी की निर्माता एमी पास्कल ने कहा कि जब उन्होंने 2017 की होमकमिंग में मिशेल “एमजे” जोन्स-वाटसन की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था तो उन्हें नहीं पता था कि ज़ेंडया कौन थीं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उसने कहा कि वह इस बात से अनजान थी कि ज़ेंडया एक पूर्व डिज़नी चैनल स्टार थी। अपनी नई फिल्म, चैलेंजर्स को प्रमोट करने के लिए ज़ेंडया पर वोग की कहानी के हिस्से के रूप में, पास्कल ने कहा कि उन्हें और मार्वल स्टूडियोज़ के अध्यक्ष केविन फीगे को कोई अंदाज़ा नहीं था कि “वह कौन थीं” जब ज़ेंडया व्यंग्यात्मक अंतर्मुखी मिशेल की भूमिका के लिए ऑडिशन देने आई थीं। “वह बिना मेकअप के थी और एक आम लड़की की तरह कपड़े पहन रही थी, और हम कह रहे थे, ‘हे भगवान, वह अद्भुत है।'” “उसे फिल्म में होना ही है,” उसने याद किया। “और फिर हमें पता चला कि वह एक पूरी तरह से प्रसिद्ध व्यक्ति थी, और हमें वास्तव में बेवकूफी महसूस हुई।”

जबकि स्पाइडर-मैन: होमकमिंग में मिशेल ज़ेंडया की पहली महत्वपूर्ण फिल्म भूमिका थी, वह पहले से ही विभिन्न डिज़नी चैनल श्रृंखलाओं में अपनी उपस्थिति के कारण, विशेष रूप से युवा दर्शकों के बीच एक घरेलू हस्ती बन गई थी। अपने स्वयं के डिज़्नी कार्यक्रम, के.सी. में उतरने से पहले वह पहली बार शेक इट अप में रॉकी ब्लू के रूप में दिखाई दीं। आड़ में। उन्होंने गुड लक चार्ली और ए.एन.टी. जैसे लोकप्रिय डिज़नी चैनल एपिसोड में भी कैमियो भूमिकाएँ निभाई हैं। फ़ार्म, साथ ही डिज़्नी चैनल ओरिजिनल मूवीज़ फ़्रेनेमीज़ और ज़ैप्ड में अभिनय किया। ज़ेंडया ने होमकमिंग की रिलीज़ के बाद सात वर्षों में स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम (2019) और स्पाइडर-मैन: नो वे होम (2021) में फिर से मिशेल की भूमिका निभाई है। तीन प्रशंसक-पसंदीदा स्पाइडर-मैन फिल्मों में दिखाई देने के बावजूद, उनके सह-कलाकार और प्रेमी, टॉम हॉलैंड (पीटर पार्कर/स्पाइडर-मैन) ने जनवरी 2024 में खुलासा किया कि होमकमिंग एकमात्र एमसीयू फिल्म है जिसे यह जोड़ी “समय-समय पर” देखेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें “19 साल के होने के बारे में याद करना” पसंद है। और उन फिल्मों को फिर से बना रहे हैं। मैं ऐसी फिल्में पसंद करता हूं और उन पलों का आनंद लेता हूं, इसलिए मैं उन्हें उतनी बार नहीं देखने की कोशिश करता हूं जितना मैं चाहता हूं क्योंकि वे बहुत अद्भुत हैं। बैठ कर अपनी जवानी को फिर से जीने में सक्षम होना एक विशेषाधिकार और आशीर्वाद है।”

चूंकि मिशेल नो वे होम के समापन पर पीटर पार्कर के साथ अपने रिश्ते के बारे में भूल गई थी, इसलिए कई प्रशंसक यह जानने में रुचि रखते हैं कि क्या ज़ेंडया अगले स्पाइडर-मैन 4 में एमसीयू चरित्र के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएगी। ज़ेंडया को चौथे स्पाइडर के लिए लौटने की उम्मीद है -मैन फिल्म, जिसके बारे में माना जाता है कि ड्यून फ्रेंचाइजी और एचबीओ के यूफोरिया के साथ अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, इस सितंबर/अक्टूबर में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। यह अनुमान नहीं है कि एमसीयू में सेट की गई पहली तीन स्पाइडर-मैन फिल्मों के निर्देशक जॉन वाट्स फिर से बागडोर संभालेंगे। बल्कि, कथित तौर पर फास्ट एंड फ्यूरियस के जस्टिन लिन को बहुप्रतीक्षित अनुवर्ती फिल्म का नेतृत्व करने के लिए विचार किया जा रहा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply