स्पाइडर-वर्स से परे: स्पाइडर-मैन माइल्स मोरालेस के लिए एक महत्वपूर्ण संघर्ष को छेड़ता है

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स को देखकर प्रशंसक इस आगामी सुपरहीरो फिल्म से क्या उम्मीद कर सकते हैं, इसकी एक झलक पा सकते हैं, जो एक बहुप्रतीक्षित मार्वल थ्रीक्वल है जो एक महत्वपूर्ण माइल्स मोरालेस कथा और एक नए खलनायक को छेड़ता है। सीक्वल ने आधिकारिक स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स पेज से एक्स पर एक पोस्ट में माइल्स और उसके अधिक भयावह परिवर्तन अहंकार, माइल्स जी मोरालेस के लोगो का संकेत दिया। स्पाइडर-वर्स फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसक टिप्पणियों में पोस्ट की प्रत्याशा से गदगद थे, और उनमें से कई ने सोचा कि यह माइल्स और अगले टेंटपोल में उनके बदलाव के बीच संभावित टकराव का संकेत देता है जो एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स समाप्त होने के बाद होगा।

मूवी देखने वालों ने एक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के समापन क्षणों में घटनाओं का एक चौंकाने वाला मोड़ देखा क्योंकि माइल्स का संस्करण तब साकार हुआ जब वह उस क्षेत्र में लौट आया जहां उसके स्पाइडर-मैन की उत्पत्ति हुई थी। अर्थ-42 के शिकारी, माइल्स जी. मोरालेस और उसकी अच्छा न खेलने की प्रवृत्ति ने बाद में टकराव की संभावना पैदा कर दी है जब माइल्स मल्टीवर्स को मौके से बचाने के अपने मिशन पर आगे बढ़ता है। अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स क्रिएटिव टीम ने माइल्स अर्थ-42 विकल्प बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की, और एक मूवमेंट टेस्ट वीडियो वेरिएंट की असाधारण क्षमताओं को प्रदर्शित करता है। बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स के निर्देशकों और अभिनेताओं ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के किसी भी संभावित कथानक बिंदु पर चर्चा करने से परहेज किया है। मैडम वेब प्रीमियर के दौरान, शमीक मूर-जिन्होंने स्पाइडर-वर्स फ्रैंचाइज़ी में माइल्स की भूमिका निभाई है-ने प्रशंसकों से कहा कि वे उनके चरित्र और हैली स्टीनफेल्ड की ग्वेन स्टेसी/स्पाइडर-वुमन के बीच अधिक एक्शन और गहरे संबंधों की उम्मीद करें। उन्होंने द स्पॉट (जेसन श्वार्टज़मैन) के थ्रीक्वेल में फिर से आने का भी संकेत दिया। इसके अलावा, मोरालेस ने कहा कि वह अनिश्चित हैं कि क्या चौथी स्पाइडर-वर्स फिल्म कभी बनाई जाएगी।

सह-निदेशक जोकिन डॉस सैंटोस, केम्प पॉवर्स और जस्टिन के. थॉम्पसन के अनुसार, बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स का उत्पादन अच्छी तरह से प्रगति कर रहा है, लेकिन वे कोई जानकारी नहीं देंगे। हालाँकि, दिसंबर में न्यूयॉर्क में स्पाइडर-वर्स FYC कार्यक्रम के दौरान, लेखक क्रिस्टोफर मिलर ने स्पाइडर-वर्स त्रयी के “संतोषजनक” अंत का संकेत दिया था। WGA और SAG-AFTRA की हड़ताल के कारण बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स के उत्पादन में देरी हुई, जो मूल रूप से इस साल मार्च में रिलीज़ होने वाली थी। जैसा कि सह-लेखक फिल लॉर्ड और निर्देशक जेसन मिलर ने जोर दिया है, फिल्म “तैयार होने पर” रिलीज होगी, इसलिए अभी तक कोई औपचारिक रिलीज की तारीख नहीं है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply