स्पाइडर-वुमन और स्पाइडर-वर्स में नवीनतम सुपरहीरो सहयोग कर रहे हैं।

Spread MCU News

जेसिका ड्रू और स्पाइडर-मैन के बीच अगला सुपरहीरो गठबंधन उस साइडकिक के साथ है जिसे वह कभी नहीं जानता था कि वह उसके पास है। अपने पुराने दोस्त और साथी एवेंजर कैरोल डैनवर्स से मिलने के तुरंत बाद, स्पाइडर-वुमन के नायक का सामना एक अप्रत्याशित ड्रोन हमलावर से होता है। सौभाग्य से, स्पाइडर-बॉय उस एहसान का बदला चुकाने को तैयार है, जिसका स्पाइडर-थीम वाला पुराना नायक भूल जाता है कि वह जेसिका ड्रू का एहसानमंद है। इस स्थिति में जेसिका ड्रू अकेली नहीं हैं।

स्पाइडर-मैन में मूल रूप से डैन स्लॉट, मार्क बागले, जॉन डेल, एंड्रयू हेनेसी और एडगर डेलगाडो द्वारा चित्रित बेली ब्रिग्स पिछले कुछ वर्षों से स्पाइडर-बॉय के रूप में अपराध का मुकाबला कर रहे हैं। मार्वल यूनिवर्स के बाकी हिस्सों के विपरीत, जिसमें एक व्यक्ति या नायक के रूप में उनकी बहुत कम या कोई स्मृति नहीं है, बेली का मानना है कि ऐसा ही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि बेली की शुरुआत वेब ऑफ लाइफ एंड डेस्टिनी की हालिया मरम्मत के दौरान शून्य से हुई थी। वेब ऑफ लाइफ एंड डेस्टिनी पर इसी तरह के हमले में जेसिका ड्रू का कुछ समय के लिए सफाया हो गया था, जिसे प्राचीन दुष्ट शथरा और उसकी कीटनाशक सेना ने अंजाम दिया था। भले ही जेसिका नियति और जीवन के जाल से मुक्त होकर जल्द ही वापस लौट आई, लेकिन उसका जीवन स्पष्ट रूप से बदल गया था। इन परिवर्तनों में से, सबसे अधिक दिखाई देने वाला और हृदयविदारक था जेसिका के छोटे बेटे गेरी का गायब होना और लगभग सभी की याददाश्त का खो जाना कि बच्चा कभी जीवित था।

स्पाइडर-वुमन ने गेरी के स्थान के संबंध में किसी भी जानकारी का पता लगाने के लिए हाल ही में समाप्त हुई गैंग वॉर कहानी में न्यूयॉर्क शहर के लिए चल रहे युद्ध का लाभ उठाया। जैसा कि हुआ, जेसिका के गायब होने के कुछ समय बाद ही हाइड्रा ने गेरी का अपहरण कर लिया। दूसरी ओर, गेरी को ग्रीन माम्बा, हाइड्रा का नवीनतम सुपरहत्यारा बनने के लिए प्रेरित करने से पहले कृत्रिम तरीकों से अधिक उम्र का और अधिक शक्तिशाली दिखाया गया था। अपनी पहली मुलाकात में जेसिका को गेरी ने आसानी से हरा दिया, जिसके कारण अंततः ग्रीन माम्बा को डायमंडबैक सहित अन्य हाइड्रा गुर्गों के साथ भागना पड़ा, क्योंकि वह आश्चर्यचकित थी और अपने बच्चे की रक्षा करने की उसकी इच्छा थी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply