ह्यू जैकमैन ने डेडपूल और वूल्वरिन में पीला सूट पहनने पर बात करते हुए कहा, “यह बहुत सही लगा।”

Spread MCU News

लोगन को वूल्वरिन त्रयी की आखिरी फिल्म माना जाता था और आखिरी बार ह्यू जैकमैन प्रसिद्ध एक्स-मेन चरित्र को चित्रित करेंगे, जिसे उन्होंने 2000 में लाइव-एक्शन फीचर के साथ शुरू किया था। लेकिन जैकमैन के आखिरी प्रदर्शन के दस साल बाद मार्वल सुपरहीरो, ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता डेडपूल और वूल्वरिन के रूप में अपनी प्रसिद्ध भूमिका को दोहरा रहे हैं। जैकमैन ने अगली डेडपूल फिल्म के लिए वूल्वरिन के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की और चरित्र की प्रतिष्ठित पीली पोशाक पहनना कैसा था। जैकमैन ने टिप्पणी की, “वूल्वरिन में, हमने इसे लगभग पूरा कर लिया।” हालाँकि, जैसे ही मैंने इसे अपलोड किया, मैंने सोचा, ‘हमने ऐसा कभी कैसे नहीं किया?’ यह अच्छा लगा, और यह सही लगा। मैंने सोचा, यही वह है। वूल्वरिन के कुछ ऐसे पहलू हैं जो फ़िल्मों ने हमें अभी तक नहीं दिखाए हैं। मेरे लिए यह रोमांचकारी था. यह देखते हुए कि जैकमैन ने अपने जीवन के दो दशक से अधिक समय एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी को समर्पित किया, जिसने 20वीं सेंचुरी फॉक्स के स्वामित्व के दौरान उतार-चढ़ाव देखे, अधिकांश कॉमिक बुक पाठक अभिनेता की पसंद को समझ रहे थे और उसकी सराहना कर रहे थे कि वह निम्नलिखित चरित्र से दूर हो जाए। लोगन की रिहाई. लेन वेन और जॉन रोमिता सीनियर द्वारा निर्मित उत्परिवर्ती विरोधी नायक के लिए एक अद्भुत मार्मिक विदाई के रूप में लोगन की प्रतिष्ठा निस्संदेह सहायक थी। यह ध्यान में रखते हुए कि वूल्वरिन फिल्म त्रयी की 2009 में एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन की रिलीज के साथ कठिन शुरुआत हुई थी, दर्शकों की प्रतिक्रिया अप्रत्याशित थी।

लेकिन जैकमैन के अनुसार, डेडपूल एंड वूल्वरिन में मर्क विद द माउथ के साथ वूल्वरिन का असामान्य सहयोग – डिज़्नी द्वारा रिलीज़ की गई पहली आर-रेटेड मार्वल फिल्म – चरित्र पर एक अलग दृष्टिकोण प्रस्तुत करती है। उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छी बात है कि डेडपूल के पास कोई है जो उसके चेहरे पर मार सकता है।” इस विचार के अलावा कि डेडपूल और वूल्वरिन को टाइम वेरिएंस अथॉरिटी द्वारा एक समय-यात्रा मिशन पर जाने के लिए मजबूर किया जा रहा है जो “मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के इतिहास को बदल देगा”, फिल्म के कथानक के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है। मूल रूप से डेडपूल 3 के नाम से जानी जाने वाली फिल्म में फॉक्स की एक्स-मेन फिल्मों और शायद टेलर स्विफ्ट की उपस्थिति होगी।

जैसा कि जैकमैन ने पहले कहा था, 2013 की फिल्म द वूल्वरिन के दौरान, उन्होंने लगभग पीला सुपरहीरो सूट पहना था। लेकिन पोशाक की शुरुआत फिल्म को पूरा करने के एक अलग तरीके से ज्यादा कुछ नहीं थी। इंडियाना जोन्स और डायल ऑफ डेस्टिनी, लोगान, द वूल्वरिन और लोगान के निदेशक, जेम्स मैंगोल्ड ने स्पष्टीकरण दिया कि वह व्यक्तिगत रूप से लोगान को लड़ाकू गियर में लाने का विरोध क्यों करते हैं।

मैंगोल्ड ने कहा, “मैं हमेशा प्रशंसकों के एक निश्चित दल को महसूस करता हूं जो इसके लिए तरस रहे हैं।” “लेकिन सबसे बड़ी बाधा जिसका मैंने सामना किया है – और मैं इसके लिए आलोचना स्वीकार करने के लिए तैयार हूं – वह यह है कि, इन फिल्मों के लेखक के रूप में मेरी राय में, लोगन सबसे कम अभिमानी सुपरहीरो है जिसके बारे में मैं सोच सकता हूं, चाहे वह आए मार्वल, डीसी, या किसी अन्य ब्रह्मांड से। कहने का तात्पर्य यह है कि कौन अपने उत्कृष्ट कार्यों के सम्मान में विशेष रूप से डिजाइन की गई पोशाक नहीं पहनता? और क्यों?” “आप ऐसा केवल इसलिए करते हैं ताकि आप किसी प्रकार का ट्रेडमार्कयुक्त दावा कर सकें और आपने जो किया उसका श्रेय प्राप्त कर सकें,” उन्होंने आगे कहा। कैनरी पीले रंग के ट्रेडमार्क वाले कपड़े पहनना, अच्छे कार्य करने के बारे में एक तरह की परेड करना और लोगों से यह कहना, “हे भगवान! यह वूल्वरिन है!” मैं वास्तव में वूल्वरिन के साथ संघर्ष करता हूं, कम से कम जिस तरह से मैं उसे देखता हूं। मैंने हमेशा उसके साथ संघर्ष किया है।’ मेरी राय में, लोग खुश नहीं होंगे, अगर ह्यू जैकमैन कभी उन वेशभूषाओं में से एक पहने। यह बस कुछ ऐसा है जो पेज पर मौजूद है और ईमानदारी से कहूं तो मुझे संदेह है कि यह कहीं और भी मौजूद हो सकता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply