“इको” के साथ एक साक्षात्कार में, विन्सेंट डी ‘ओनोफ्रियो ने किंगपिन के भविष्य और आगामी “डेयरडेविलः बॉर्न अगेन” रिबूट पर चर्चा की।

Spread MCU News

हिट मार्वल शो ‘इको’ के स्टार विंसेंट डी ‘ओनोफ्रियो ने हाल ही में अपने चरित्र किंगपिन के भविष्य और’ डेयरडेविलः बॉर्न अगेन ‘के रिबूट की संभावना के बारे में बात की। एक साक्षात्कार में, उन्होंने इस तरह के एक प्रतिष्ठित चरित्र को निभाने के अवसर के लिए मार्वल के बॉस केविन फीज के प्रति आभार व्यक्त किया और किंगपिन के अगले कदम पर चर्चा की। डी ‘ओनोफ्रियो के खलनायक के चित्रण की इसकी तीव्रता और पर्दे पर आतंक लाने की उनकी क्षमता के लिए व्यापक रूप से प्रशंसा की गई है।

किंगपिन के भविष्य के बारे में, डी ‘ओनोफ्रियो ने संकेत दिया कि चरित्र के लिए और भी बहुत कुछ आ सकता है। उन्होंने मार्वल यूनिवर्स में पात्रों को जीवन में वापस लाने की प्रक्रिया के बारे में बात की और कहा कि यह हमेशा एक संभावना है। शो के प्रशंसक यह सुनकर रोमांचित होंगे कि उनके भविष्य में और अधिक किंगपिन हो सकते हैं। चरित्र के प्रति डी ‘ओनोफ्रियो का समर्पण शुरू से ही स्पष्ट है, और यह स्पष्ट है कि उन्हें स्रोत सामग्री के लिए गहरा प्यार है।

डी ‘ओनोफ्रियो ने “डेयरडेविलः बॉर्न अगेन” रिबूट की संभावना के बारे में भी बात की, जो कॉमिक्स की एक कहानी है जिसमें किंगपिन को मैट मर्डॉक के जीवन को नीचे लाते हुए और उसे अपने सबसे निचले बिंदु पर छोड़ते हुए देखा गया है। अभिनेता ने इस कहानी को पर्दे पर जीवंत करने की संभावना और किंगपिन और डेयरडेविल के बीच जटिल संबंधों का पता लगाने की क्षमता के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त की। परियोजना के लिए डी ‘ओनोफ्रियो का उत्साह संक्रामक है, और कॉमिक्स के प्रशंसक बेसब्री से यह देखने के लिए इंतजार करेंगे कि क्या यह रिबूट सफल होता है।

अंत में, विन्सेंट डी ‘ओनोफ्रियो के हालिया साक्षात्कार ने उनके चरित्र, किंगपिन के भविष्य और “डेयरडेविलः बॉर्न अगेन” रीबूट की संभावना पर कुछ प्रकाश डाला है। शो के प्रशंसक यह सुनकर उत्साहित होंगे कि प्रतिष्ठित खलनायक के लिए और भी बहुत कुछ हो सकता है, और डी ‘ओनोफ्रियो का चरित्र के प्रति समर्पण स्पष्ट है। ‘बॉर्न अगेन’ की कहानी को फिर से शुरू करने की संभावना भी एक रोमांचक संभावना है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि डी ‘ओनोफ्रियो और बाकी कलाकार इसे पर्दे पर कैसे जीवंत करते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply