एक्स-मेन ’97 के निर्देशक ने कैप्टन अमेरिका कैमियो टीज़र पर प्रतिक्रिया दी

Spread MCU News

मिड-सीज़न प्रमोशनल वीडियो में, एक्स-मेन ’97 के प्रोडक्शन हेड और निर्देशक जेक कैस्टोरेना ने नवीनतम कैप्टन अमेरिका टीज़ को संबोधित किया। बेशक, सेंटिनल ऑफ़ लिबर्टी, चिल्ड्रेन ऑफ़ द एटम के लिए कोई अजनबी नहीं है, जो एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ एपिसोड “ओल्ड सोल्जर्स” में दिखाई दिया था। प्रश्न में छेड़-छाड़ और उसके निहितार्थों के बारे में पूछे जाने पर, कैस्टोरेना ने एक साक्षात्कार में कहा, “आप कैमियो देखने जा रहे हैं और हालांकि मैं मौखिक रूप से पुष्टि करने में संकोच करूंगा कि हम किसे देखेंगे, मैं फुटेज को खुद बोलने दूंगा और आपको बताऊंगा विचार करें कि आप कितना करेंगे, लेकिन मैं जो कह सकता हूं वह यह है कि मैंने पहले जिस बारे में बात की थी और विशेष रूप से इस प्रकरण के साथ जो बात सामने आई है, वह परिणाम है। कैस्टोरेना ने कहा कि “कुछ इतना चौंकाने वाला, कुछ ऐसा जो वास्तव में लोगों को एक साथ ला सकता है और इसके मूल को एक साथ ला सकता है या उन्हें इस तरह विभाजित कर सकता है जैसे वे पहले कभी नहीं हुए थे” उनका मानना है कि यह “प्रशंसकों को कैमियो या अन्य पात्रों के लिए तत्पर रहने की अनुमति देगा” या अंदर नहीं आ सकता।”

इससे पहले उसी साक्षात्कार में, कैस्टोरेना ने दावा किया था कि एक्स-मेन ’97 में कुछ एनिमेटेड पात्रों के अलावा “कुछ व्यक्तिगत पसंदीदा पात्र और कुछ जो ओजी शो में रहे होंगे” होंगे, जिन्हें दर्शकों ने पहले नहीं देखा होगा। लेकिन हमें बस “पता लगाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहना होगा।” भविष्य के एपिसोड में अधिक मार्वल कैमियो दिखाई देंगे, कास्टोरेना ने पहले कहा था, उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन टीम की प्रेरणा “मार्वल स्टूडियो से प्रोत्साहन के अलावा कुछ नहीं थी।” कास्टोरेना ने आगे कहा, “कार्यक्रम कैमियो के इर्द-गिर्द बनाया गया है। शुरुआत से ही, यह बात अंतर्निहित रही है और मूल कार्यक्रम ने जो किया उससे संबंधित है, सही है?

इसके अलावा, एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज के कार्यकारी निर्माता ब्रैड विंडरबाम ने घोषणा की कि शो में “बहुत सारे मजेदार कैमियो” हैं और एक्स-मेन ’97 उस परंपरा को जारी रखता है। उन्होंने यह नोट करते हुए जारी रखा कि बाद वाला “90 के दशक की समयरेखा में फिट बैठता है” पूर्व और “90 के दशक के उन समवर्ती शो के साथ जो कभी-कभी एक्स-मेन के साथ पार हो जाते थे,” एक रहस्यमय तरीके से अर्थ यह है कि क्षमता हमेशा मौजूद है। एक्स-मेन ’97 के संदर्भ में, विंडरबाम ने कहा कि सीज़न 3 का निर्माण पहले ही शुरू हो चुका है, उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन क्रू एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज़ से आगे बढ़ रहा है, जिसे “क्रिस क्लेरमोंट के काम से बहुत अधिक तैयार किया गया था।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply