एक्स-मेन ’97 के प्रशंसक विवादास्पद कहानी से नाखुश हैं।

Spread MCU News

कुछ प्रशंसक एक्स-मेन ’97 में दुष्ट और मैग्नेटो से जुड़ी विवादास्पद रोमांस कथा से असंतुष्ट हैं। विशेष रूप से गैम्बिट चरित्र के प्रशंसकों ने नाराजगी जताई है, कई सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज सीक्वल ने “गैम्बिट को गंदा कर दिया है।” बेशक, एक्स-मेन: द एनिमेटेड सीरीज में प्रेम त्रिकोण कोई नई बात नहीं है, जिसमें वूल्वरिन, साइक्लोप्स और जीन से जुड़ी एक कहानी थी। ऐसा प्रतीत होता है कि यह कथा एक्स-मेन ’97 में साइक्लोप्स और जीन द्वारा अपने बच्चे को जन्म देने के साथ समाप्त हो गई, और वूल्वरिन ने इसे आगे बढ़ने के लिए एक संदेश के रूप में व्याख्या की। हालाँकि, ज्यादा समय नहीं बीता जब एक और कठिन रिश्ता पुनर्जीवित श्रृंखला में सुर्खियों में आया। इसमें मैग्नेटो, दुष्ट और गैम्बिट शामिल हैं।

मैग्नेटो ने एक्स-मेन ’97 में हवेली में प्रोफेसर एक्स की जगह ले ली है। मैग्नेटो और दुष्ट के बीच निम्नलिखित बातचीत से पता चलता है कि दोनों के बीच पहले एक प्रेम प्रसंग था, जिसका मूल श्रृंखला में कभी उल्लेख नहीं किया गया था। उनका गुप्त रिश्ता एक्स-मेन ’97 में फिर से शुरू हुआ, जिसमें दुष्ट दूसरे व्यक्ति के स्पर्श के लिए तरस रहा था, और गैम्बिट को एहसास हुआ कि उनके बीच कुछ चल रहा है। इससे चिंतित गैम्बिट को एक बड़े आश्चर्य का सामना करना पड़ता है जब वह उन दोनों के बीच में आता है… शारीरिक रूप से आपस में जुड़े हुए हैं, मान लीजिए। हालांकि यह सिर्फ रेमी की कल्पना हो सकती है, लेकिन इस कथा ने गैम्बिट प्रशंसकों के बीच नाराजगी पैदा कर दी है, जो रेमी को ऐसी कठिन परिस्थिति में डालने के लिए कार्यक्रम की आलोचना कर रहे हैं।

कुछ प्रशंसक निराश हो सकते हैं, लेकिन दुष्ट और मैग्नेटो संबंध की धारणा मार्वल कॉमिक पुस्तकों में पहले ही खोजी जा चुकी है, इसलिए यह अनसुना नहीं है। यह देखना बाकी है कि यह सब कैसे होगा। किसी भी घटना में, इस मुद्दे ने शो की सफलता को नुकसान नहीं पहुंचाया है, जिसे आलोचकों की प्रशंसा मिली है और डिज्नी+ पर इसके बड़े दर्शक वर्ग हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply