ओपेनहाइमर के अभिनेता ने फैंटास्टिक फोर रिबूट में यह भूमिका निभाने की अपनी इच्छा बताई

Spread MCU News

द फैंटास्टिक फोर के लिए प्राथमिक सुपरहीरो कलाकारों का अनावरण किया गया है, लेकिन डेविड क्रुमोल्ट्ज़ ने बताया कि वह द थिंग को क्यों चित्रित करना चाहते थे। अभिनेता डेविड क्रुमोल्ट्ज़ ने ओपेनहाइमर के साथ एक साक्षात्कार में कॉमिक पुस्तकों, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) के प्रति अपने जुनून और द थिंग को चित्रित करने की अपनी इच्छा पर चर्चा की। अभिनेता फैंटास्टिक फोर रीमेक में चार सुपरहीरो में से एक की भूमिका निभाना चाहते थे, जो एमसीयू की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है। जब मार्वल ने पिछले महीने वेलेंटाइन डे पर कलाकारों का खुलासा किया तो क्रुमहोल्ट्ज़ को द फैंटास्टिक फोर में नहीं लिया गया था। बल्कि, यह द बियर के एबन मॉस-बैराच को दिया गया था। कॉमिक बुक प्रेमी डेविड क्रुमोल्ट्ज़, जिन्होंने अकादमी पुरस्कार विजेता फिल्म ओपेनहाइमर में इसिडोर रबी की भूमिका निभाई, ने इस भावना को साझा किया। बचपन में मार्वल कॉमिक्स मेरी जीवन रेखा थी और इसने मुझे बचाने में मदद की। मेरा मानना ​​है कि कई युवा सुपरहीरो को देखते हैं और चाहते हैं कि उनके पास उनकी क्षमताएं हों ताकि वे दूसरों की मदद कर सकें, ”क्रुमहोल्ट्ज़ ने कहा। सुपरहीरो की थकान हाल ही में चर्चा का एक गर्म विषय रही है, लेकिन असली मुद्दा यह है कि फिल्म निर्माता गुणवत्ता से ऊपर मात्रा को प्राथमिकता दे रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, “मैं सहानुभूति रखने वाला व्यक्ति हूं, इसलिए यह मुझे अच्छा लगा।” मैंने इसके हर तत्व को संजोया। जब एमसीयू रिलीज़ हुआ तो मेरी कल्पना सच हो गई क्योंकि मैं वास्तविक पोशाकों को देखकर बहुत खुश था और वे क्या हासिल कर सकते थे, सही और वास्तविक रूप से। उन कॉमिक्स को फिल्मों के रूप में चित्रित किए बिना पढ़ना मुश्किल है, और उन्होंने यही किया। उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया. मेरे लिए यह काफी भावनात्मक था।” Numb3rs स्टार ने आगे कहा, “मैं अब भी किसी समय एमसीयू का हिस्सा बनना चाहता हूं।” मैं इसके बारे में दोषी महसूस नहीं करता… इस समय कुछ कहना अच्छा नहीं है। इससे मुझे कोई सरोकार नहीं है. मेरी राय में यह सबसे अच्छी बात है,” अभिनेता ने कहा। “कुछ हद तक, बात बिल्कुल सही लग रही थी। मेरा मानना है कि एबन मॉस-बैराच इस पर शानदार काम करेंगे।” क्रुम्होल्ट्ज़ ने अपनी सोच और एक सुपरहीरो फिल्म में अभिनय करने की अपनी तीव्र इच्छा का स्पष्टीकरण दिया। चूँकि मैंने इसे पहले कभी नहीं किया था, मुझे विशेष रूप से मोशन-कैप्चर और स्पीच चीज़ों को आज़माने में दिलचस्पी थी, जो इसका एक बड़ा हिस्सा था। मैंने हमेशा उस किरदार की प्रशंसा की है, सिर्फ टीम में शामिल होने के लिए, लेकिन आप कभी नहीं जानते। मैं घोस्ट राइडर के ऑर्थोडॉन्टिस्ट का किरदार निभाना बंद कर भी सकता हूं और नहीं भी, यह इस पर निर्भर करता है कि क्या होता है।”

आसन्न पुनरुद्धार के बारे में कई अफवाहें सामने आईं, और यह पता चला कि उनमें से अधिकांश सच थीं। भले ही मार्वल द्वारा आधिकारिक तौर पर पुष्टि किए जाने से महीनों पहले कई स्रोतों द्वारा कास्टिंग का खुलासा किया गया था, लेकिन उत्साह कम नहीं हुआ। कलाकृति की कुछ अस्पष्ट विशेषताओं के आधार पर, यह अनुमान लगाया जाता है कि अगली सुपरहीरो फिल्म 1960 के दशक में घटित होगी। मैट शाकमैन द्वारा निर्देशित नवीनतम फैंटास्टिक फोर पिक्चर में कई प्रसिद्ध कलाकार हैं। द लास्ट ऑफ अस’ पेड्रो पास्कल (रीड रिचर्ड्स/मिस्टर फैंटास्टिक का किरदार निभा रहे हैं), वैनेसा किर्बी (द क्राउन) सू स्टॉर्म/इनविजिबल वुमन के रूप में, और जोसेफ क्विन (स्ट्रेंजर थिंग्स) जॉनी स्टॉर्म/ह्यूमन टॉर्च के रूप में मॉस-बाचराक के साथ शामिल होंगे। द थिंग की भूमिका. आधार अज्ञात है, हालांकि मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष और सीसीओ केविन फीगे ने 2022 में कहा था कि नियोजित रीमेक “मार्वल्स फर्स्ट फैमिली” की मूल कहानी का वर्णन नहीं करेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply