कैप्टन अमेरिका 4: मार्वल के एंथनी मैकी और हैरिसन फोर्ड पर पहली नज़र

Spread MCU News

द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर में अभिनय करने वाले एंथनी मैकी आगामी कैप्टन अमेरिका फिल्म में शीर्षक किरदार निभाने वाले हैं। हालाँकि कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड अभी भी सिनेमाघरों से काफी दूर है, इसके दो मुख्य पात्रों को अब नई आधिकारिक तस्वीरों में देखा जा सकता है। सिनेमाकॉन प्रतिभागियों को प्रारंभिक क्लिप दिखाए जाने के बाद, दो तस्वीरें सार्वजनिक की गईं, जिनमें से पहली को एंटरटेनमेंट वीकली द्वारा प्रकाशित किया गया था। एक में, मैकी को सैम विल्सन के करीब दिखाया गया है, जो पूर्व कैप्टन अमेरिका स्टीव रोजर्स (क्रिस इवांस) द्वारा दी गई ढाल को लहराते हुए उसकी रक्षा करता हुआ दिखाई देता है। एक अन्य छवि में मैकी के चरित्र सैम विल्सन को हैरिसन फोर्ड द्वारा निभाए गए थडियस “थंडरबोल्ट” रॉस के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाया गया है। विलियम हर्ट, जिनका 2021 में निधन हो गया, ने फोर्ड के लिए भूमिका खाली छोड़ दी, जिन्होंने आखिरी बार ब्लैक विडो में चरित्र को चित्रित किया था। आप नीचे दी गई तस्वीरें देख सकते हैं.

सिनेमाकॉन में प्रदर्शित की गई फिल्म के बारे में कुछ जानकारी सार्वजनिक कर दी गई है, इस तथ्य के बावजूद कि सामग्री स्वयं नहीं थी। फोर्ड के “थंडरबोल्ट” रॉस की व्हाइट हाउस में सैम विल्सन का स्वागत करने और द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा करने की एक झलक टीज़र में दिखाई गई थी। विल्सन को रॉस द्वारा सूचित किया जाता है कि उसे पृथ्वी के सबसे शक्तिशाली नायकों को इकट्ठा करने में सहायता करने की आवश्यकता है, लेकिन जल्द ही समस्याएं उत्पन्न होती हैं। कार्ल लुंबली, फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर में यशायाह ब्रैडली के रूप में अपनी भूमिका दोहराते हुए, उन सुपर-सैनिकों में से एक हैं जो व्हाइट हाउस में घुसते हैं और राष्ट्रपति पर हमला करते हैं।

मैकी ने ब्रेव न्यू वर्ल्ड के अधिक जमीनी दृष्टिकोण के बारे में कहा कि पोर्टल आदि के माध्यम से उड़ान भरने वाले विमानों के साथ एलियंस के बजाय एक ग्राउंडेड जासूसी एक्शन फिल्म होना अधिक उचित है। भले ही मैंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है और सब कुछ देखा है, यह फिल्म सैम को खुद को एक एक्शन स्टार और एवेंजर के रूप में स्थापित करने का अवसर प्रदान करती है। शुरुआत से ही हमारे बीच सबसे बड़ी चर्चाओं में से एक यह थी कि यह फाल्कन और विंटर सोल्जर-भाग 2 नहीं होगी, बल्कि इसकी अपनी कहानी और अपने पात्रों के साथ अपनी खुद की फिल्म होनी चाहिए। मैकी ने यह भी कहा कि यह फिल्म द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर से “दस गुना बड़ी” है। लिव टायलर और टिम ब्लेक नेल्सन, जिन्होंने द इनक्रेडिबल हल्क में अभिनय किया था, फिल्म में क्रमशः बेट्टी रॉस और द लीडर के रूप में लौट आए हैं। फिल्म में रोजा सालाजार और WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिन्स की भी अपुष्ट भूमिकाएँ हैं। पटकथा मैल्कम स्पेलमैन, डालन मुसन और मैथ्यू ऑर्टन द्वारा सह-लिखित थी, और जूलियस ओनाह निर्देशन कर रहे हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply