गॉटजी 3: फिला-वेल अभिनेता सुपरमैन सेट पर जेम्स गन के साथ पुनर्मिलन करता है

Spread MCU News

हालाँकि डीसी/मार्वल क्रॉसओवर फिल्म वास्तविकता नहीं बन सकती है, सुपरमैन लेखक-निर्देशक और डीसी स्टूडियो के सह-प्रमुख जेम्स गन के पास गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम था। मैन ऑफ स्टील की नवीनतम फिल्म के सेट पर 3 आगंतुक। गन ने फ़ाइला-वेल अभिनेता काई ज़ेन के साथ एक सेल्फी ली। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए स्नैपशॉट में गन और ज़ेन एक साथ खड़े हैं और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं। “कल, गैलेक्सी के हमारे पसंदीदा गार्जियन (क्षमा करें, क्रिस प्रैट), फ़ाइला-वेल स्वयं, काई ज़ेन, सुपरमैन सेट पर गए और पूरे दिन रुके!” फिल्म निर्माता ने अपलोड के विवरण में कहा। मार्वल स्टूडियोज के कार्यकारी केविन फीगे और लुईस डी’एस्पोसिटो पहले ही द सुसाइड स्क्वाड के सेट पर गन से मिल चुके हैं।

गार्जियंस 3 के विषय पर, गन ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स चित्र लिखते समय अपने सामने आने वाली कठिनाइयों पर चर्चा की, और एक इच्छुक प्रशंसक को जवाब दिया कि उन्हें “बस चीजों को समेटने में कठिनाई हुई।” गन ने आगे कहा, “और जब तक मैं दूर नहीं गया और द सुसाइड स्क्वाड नहीं बनाया, तब तक मैं थका हुआ था और फिर वापस आया। लेकिन फिर भी, यह शायद ही मेरे लिए अब तक का सबसे सुखद लेखन अनुभव था। “यह सिर्फ शुद्ध इच्छाशक्ति है जो इसे आगे बढ़ा रही है।” गन ने हाल ही में रॉकेट रैकून के बारे में फीगे के साथ हुई बातचीत पर चर्चा की, यह याद करते हुए कि उन्होंने गार्जियन्स 3 के आने से पहले फीगे से कहा था, “क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि हमने यह सारा समय, प्रयास, खून और आंसू और करोड़ों डॉलर एक फिल्म बनाने में खर्च किए हैं महाकाव्य त्रयी मूल रूप से इस बात का मूल है कि कैसे एक चरित्र को ‘रॉकेट रैकून’ के नाम से जाना जाने लगा?”

गन ने आगे कहा कि “रॉकेट” हमारे स्वयं के उस हिस्से का प्रतिनिधित्व करता है जिसे हम बनाते हैं – हमारे सपने, काम और कार्य, जबकि “रेकून” दर्शाता है कि “हम क्या हैं और बदल नहीं सकते,” उन्होंने आगे कहा, “हम हैं यह सब इन दो चीज़ों का संयोजन है।” मुख्य बात संतुलन बनाना और समझना है कि क्या हो रहा है।” सुपरमैन पर जोर देते हुए, गन ने बताया कि प्रोजेक्ट का लिगेसी उपशीर्षक क्यों हटाया गया। गन ने दावा किया कि जब उन्होंने सुपरमैन को सामने लाया, तो हर कोई सहमत था कि यह “सही नाम जैसा लगा” और 1978 की फिल्म को केवल सुपरमैन: द मूवी के रूप में बेचे जाने के बाद से सुपरमैन लेबल वाली कोई फिल्म नहीं बनी है। इसके अलावा, गन ने कहा कि उन्होंने अभी तक सुपरमैन के सूट का खुलासा नहीं किया है क्योंकि “फिल्म एक साल से अधिक समय से नहीं आई है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply