डिज़नी+ और मार्वल के सीरीज़ रणनीति का मेकओवर

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज को डिज्नी + पर अपने एमसीयू शो के लिए सीमित श्रृंखलाओं के निर्माण के लिए जाना जाता है। हालांकि, मार्वल स्टूडियोज में बड़े पैमाने पर बदलाव की हालिया खबरों से पता चला है कि एमसीयू में अधिक बहु-सीजन शो आ रहे हैं, जिसका अर्थ है कि कम सीमित श्रृंखला परियोजनाएं। यह प्रशंसकों के बीच एक चर्चा का विषय रहा है कि मून नाइट, सुश्री मार्वल, और शी-हल्कः अटॉर्नी एट लॉ जैसे कुछ शो जारी रखे जाने चाहिए थे, लेकिन आज तक, उनमें से किसी भी परियोजना के छोटे पर्दे पर जारी रहने की पुष्टि नहीं हुई है। प्रशंसक इन शो के जारी रहने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मार्वल स्टूडियोज की अलग योजनाएं हैं।

द हॉलीवुड रिपोर्टर द्वारा साझा की गई रिपोर्ट के अनुसार, मार्वल स्टूडियोज और डिज्नी + अपनी एमसीयू श्रृंखला के लिए सीमित-श्रृंखला प्रारूप से “अलग हो रहे हैं”। स्टूडियो अब दीर्घकालिक चरित्र और कथा विकास के लिए पर्याप्त रनवे प्रदान करने के लिए “कई सीज़न चलाने” के इरादे से “बहु-धारावाहिक धारावाहिक टीवी” शो का निर्माण करने की योजना बना रहा है। यह मार्वल स्टूडियोज के लिए एक महत्वपूर्ण बदलाव है, और यह उनके पात्रों के लिए एक अधिक व्यापक और गहन कहानी प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

कई हफ्तों तक फिल्माने के बावजूद, मार्वल स्टूडियोज में डेयरडेविलः बॉर्न अगेन पर कड़ी मेहनत करने की घोषणा प्रशंसकों के लिए चौंकाने वाली थी। हालांकि, मल्टीसीजन धारावाहिक टीवी शो की खबरों ने फैंडम में तूफान ला दिया है। मार्वल स्टूडियोज का यह कदम चरित्र और कथा विकास के लिए एक बेहतर अवसर प्रदान करेगा, और प्रशंसक अपने पसंदीदा पात्रों के लिए अधिक गहन कहानियों की उम्मीद कर सकते हैं। इस बदलाव का मतलब यह भी हो सकता है कि मार्वल स्टूडियोज अपने आगामी शो के लिए एक अलग दृष्टिकोण पर विचार कर रहा होगा, और हम भविष्य में और अधिक चरित्र क्रॉसओवर और कहानी आर्क देख सकते हैं। कुल मिलाकर, मार्वल स्टूडियो में यह बड़े पैमाने पर बदलाव प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर है, और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनके पास हमारे लिए क्या है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply