डेडपूल और वूल्वरिन स्टार। ह्यू जैकमैन बूढ़े आदमी लोगन का मज़ाक उड़ाता है

Spread MCU News

ह्यू जैकमैन, जो डेडपूल और वूल्वरिन की भूमिका निभाते हैं, ओल्ड मैन लोगन से संबंधित एक ईस्टर अंडे पर हल्की-फुल्की चुटकी लेते हैं, जिसे अगली एमसीयू फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर में देखा जा सकता है। ह्यू जैकमैन नए डेडपूल और वूल्वरिन टीज़र में एक अनुक्रम से चकित हो गए हैं, जिसमें प्रशंसक कथात्मक संकेत खोज रहे हैं। इसने उन्हें वूल्वरिन की “प्रदर्शन चिंता” के बारे में मज़ाक उड़ाया। डेडपूल और वूल्वरिन ट्रेलर के तीन स्क्रीन ग्रैब, जिसमें डेडपूल को एक बार में वूल्वरिन से भिड़ते हुए दिखाया गया है, एक्स पर लीक हो गए थे। जब वूल्वरिन इस क्षण में डेडपूल को अपने माथे पर पिस्तौल तानते हुए देखता है, तो वह अपने दाहिने हाथ से अपने तीन एडमैंटियम पंजे निकाल लेता है। पंजे का आंशिक विस्तार ओल्ड मैन लोगन कॉमिक के एक प्रसिद्ध दृश्य की ओर इशारा करता है। पोस्ट में “ओल्ड मैन लोगन वाइब्स” के उल्लेख के जवाब में ह्यू जैकमैन ने कहा, “उम्र सिर्फ एक संख्या है।” एक बार किसी ने कहा था.

पहली मार्वल कॉमिक में हॉकआई की कहानी के समान, डेडपूल डेडपूल और वूल्वरिन में लोगन के पुनर्जन्म की मदद लेता है। लोगन खुद को एक डायस्टोपियन परिदृश्य में पाता है जहां फिल्म के प्रतिद्वंद्वी कैसेंड्रा नोवा का संचालन मुख्यालय विशालकाय आदमी के हेलमेट वाले कंकाल पर आधारित है, जिसे कॉमिक्स में पाइम फॉल्स के रूप में भी जाना जाता है। इस लोगन को टाइम वेरिएंस अथॉरिटी द्वारा विफल करार दिया गया है और ऐसा प्रतीत होता है कि उसके सहयोगियों ने इसे छोड़ दिया है। समानांतर भविष्य के आयाम में जिसे अर्थ-807128 के नाम से जाना जाता है, जहां अपराधियों ने सुपरहीरो को उखाड़ फेंका है, ओल्ड मैन लोगन मार्वल कॉमिक्स का एक सुपरहीरो संस्करण है। लेखक मार्क मिलर और चित्रकार स्टीव मैकनिवेन द्वारा वूल्वरिन स्टोरी आर्क में पहली बार दिखाए जाने के बाद, यह चरित्र प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया जाने लगा। वूल्वरिन के निधन के बाद, लौरा किन्नी ने वूल्वरिन की भूमिका निभाई; फिर भी, अर्थ-21923 के एक बूढ़े आदमी लोगन को एक्स-मेन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया और उसकी अपनी निरंतर श्रृंखला में प्रदर्शित किया गया।

उस समय वूल्वरिन के रूप में ह्यू जैकमैन की आखिरी भूमिका मानी जाने वाली, 2017 की फिल्म लोगन में ओल्ड मैन लोगन व्यक्तित्व का बहुत बड़ा योगदान था। इस तस्वीर में एक वृद्ध लोगान अपनी घटती शक्तियों के बावजूद चार्ल्स जेवियर और बाद में लौरा की रक्षा के लिए लड़ता है, जो कॉमिक बुक से एक अलग समय सीमा में सेट है। वह अंततः लौरा और उत्परिवर्ती युवाओं के एक समूह का बचाव करते हुए एक्स-24 नामक अपने क्लोन के खिलाफ लड़ाई में नष्ट हो गया। जैकमैन ने जुलाई 2015 में भूमिका से हटने के अपने इरादे की पुष्टि की, जब उन्होंने हैशटैग #OneLastTime के साथ एक्स पर पंजे के साथ उंगली देते हुए लोगन की एक तस्वीर पोस्ट की, जो दर्शाता है कि यह फिल्म में उनकी अंतिम उपस्थिति होगी। लेकिन उन्होंने “लाइव-एक्शन मार्वल सुपरहीरो के रूप में सबसे लंबे करियर” का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने में कामयाबी हासिल की, क्योंकि उन्होंने कहा था कि वह डेडपूल और वूल्वरिन में वूल्वरिन की भूमिका में वापसी करेंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply