डेयरडेविल: बॉर्न अगेन – एपिसोड संख्या और नई रचनात्मक टीम में परिवर्तन

Spread MCU News

मार्वल के प्रशंसक डेयरडेविलः बॉर्न अगेन की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि श्रृंखला के एपिसोड की गिनती 18 एपिसोड की प्रारंभिक घोषणा से बदल सकती है। चार्ली कॉक्स के साथ शो में अभिनय करने वाले विन्सेंट डी ‘ओनोफ्रियो के अनुसार, एपिसोड की संख्या में उतार-चढ़ाव हो रहा है। डी ‘ओनोफ्रियो स्वीकार करते हैं कि कुछ शो के लिए अधिक एपिसोड की आवश्यकता हो सकती है, जबकि अन्य को केवल एक छोटी दौड़ की आवश्यकता हो सकती है। हालांकि सटीक एपिसोड की गिनती अनिश्चित बनी हुई है, डी ‘ओनोफ्रियो और कॉक्स दोनों मार्वल स्टूडियोज द्वारा उन्हें सौंपे गए किसी भी कार्यभार के लिए तैयार हैं। प्रशंसकों को बहुप्रतीक्षित श्रृंखला के एपिसोड की गिनती के बारे में आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा।

डेयरडेविलः बॉर्न अगेन के पीछे की रचनात्मक टीम में उल्लेखनीय बदलाव आया है। द पनिशर पर अपने काम के लिए जाने जाने वाले डारियो स्कार्डापेन को शो के नए श्रोता के रूप में नामित किया गया है। इसके अतिरिक्त, मून नाइट श्रृंखला के निर्देशक जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड अब सभी नए एपिसोड का निर्देशन कर रहे हैं। ये परिवर्तन श्रृंखला के लिए एक नए दृष्टिकोण का सुझाव देते हैं और प्रकरणों की संख्या में संभावित समायोजन में योगदान कर सकते हैं। मार्वल स्टूडियोज प्रिय डेयरडेविल कहानी का एक सम्मोहक और अच्छी तरह से निष्पादित रूपांतरण देने के लिए दृढ़ प्रतीत होता है।

हालांकि प्रशंसक डेयरडेविलः बॉर्न अगेन के लिए एक लंबा एपिसोड ऑर्डर देखने के लिए उत्सुक हो सकते हैं, यह देखा जाना बाकी है कि श्रृंखला में कितने एपिसोड होंगे। जैसे-जैसे विवरण विकसित होता जा रहा है, दर्शकों को मार्वल स्टूडियो की आधिकारिक घोषणा पर नजर रखनी चाहिए। इस बीच, प्रशंसक डेयरडेविल के पहले तीन सीज़न के साथ-साथ द डिफेंडर्स लिमिटेड सीरीज़ का आनंद ले सकते हैं, जो वर्तमान में डिज्नी + पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। डेयरडेविलः बॉर्न अगेन के लिए प्रत्याशा का निर्माण जारी है, और प्रशंसक इस बहुप्रतीक्षित श्रृंखला के नवीनतम अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply