डेयरडेविल: बॉर्न अगेन सेट की तस्वीरों से विवादास्पद पुनर्रचना के बाद मूल स्टार की वापसी का पता चलता है

Spread MCU News

डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में ऐयलेट ज़्यूरर की वापसी। डेयरडेविल स्टार के चरित्र को डिज़्नी+ सीक्वल श्रृंखला के लिए दोबारा तैयार किया गया था, और अब यह पुष्टि हो गई है कि कार्यक्रम के संपूर्ण रचनात्मक पुनर्रचना के बाद ज़्यूरर इस भाग में वापस आ गया है। जब डेयरडेविल: बॉर्न अगेन की शुरुआत में घोषणा की गई थी, तो इसका उद्देश्य एक अर्ध-रीबूट था जो मूल डेयरडेविल कलाकारों के सदस्यों को फिर से एकजुट करेगा लेकिन जरूरी नहीं कि कहानी जारी रहे। फोगी नेल्सन (एल्डन हेंसन) और करेन पेज (डेबोरा एन वोल) जैसे प्रशंसकों के पसंदीदा को छोड़ दिया गया, और कम से कम एक महत्वपूर्ण पुनर्रचना हुई, जिसमें सैंड्रिन होल्ट ने वैनेसा फिस्क की जगह ली। एक्स पर फिल्म स्कूपर डैनियल रिचटमैन द्वारा अपलोड किए गए सेट से एक ताजा शॉट में ज़्यूरर को विल्सन फिस्क अभिनेता विंसेंट डी’ओनोफ्रियो के साथ फिर से जोड़ा गया है, जो संभवतः वैनेसा फिस्क की भूमिका में उनकी वापसी की पुष्टि करता है।

डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के विकास के दौरान, यह दावा किया गया था कि मार्वल स्टूडियो के अधिकारी कार्यक्रम की वर्तमान दिशा से असंतुष्ट थे, इस प्रकार बोर्ड में नए लेखकों के साथ परियोजना को एक रचनात्मक सुधार दिया गया था। परिणामस्वरूप, श्रृंखला को मूल डेयरडेविल शो की सीधी निरंतरता के रूप में माना गया, जिससे श्रृंखला और इसके स्पिनऑफ को एमसीयू कैनन के रूप में स्थापित किया गया। उस निर्णय ने फोगी और करेन जैसे प्रशंसकों के पसंदीदा को वापस लौटने की अनुमति दी, लेकिन यह स्पष्ट नहीं था कि क्या वैनेसा अभी भी प्रदर्शित होने वाली थी या क्या होल्ट को अभी भी भूमिका निभानी थी। ज़्यूरर ने 2023 में आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि वह पुनर्जन्म में “भाग न लेने से दुखी” थी।

“डेयरडेविल: बॉर्न अगेन पर हमारे सभी क्रिएटिव को फिर से शुरू करने के दौरान, सभी क्रिएटिव एक साथ आए और कहा, ‘देखो, अब हमें इसे इसी तरह करना है,” विंसेंट डी’ओनोफ्रियो ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि श्रृंखला क्यों होगी अब मूल डेयरडेविल का सम्मान करें। “तो हम निश्चित रूप से इसके बारे में मूल डेयरडेविल से सीधे संबंध के संदर्भ में बात कर रहे हैं, जो शानदार है। इसमें कई दिलचस्प कहानियों के साथ-साथ पहले तीन सीज़न की सभी सहायक कहानियाँ शामिल हैं। डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के कलाकारों का नेतृत्व चार्ली कॉक्स और विंसेंट डी’ऑनफ्रियो द्वारा किया जाता है, जो मैट मर्डॉक और विल्सन फिस्क के रूप में लौटते हैं। नई सेट छवियों के अनुसार, जॉन बर्नथल फ्रैंक कैसल के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे, जिसे व्यापक रूप से द पनिशर के नाम से जाना जाता है। अन्य कलाकारों में मार्गरीटा लेविएवा, माइकल गंडोल्फिनी, गेनेया वाल्टन, निक्की एम. जेम्स और क्लार्क जॉनसन शामिल हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply