डॉनोफ्रियो ने खोले मार्वेल के राज: ‘डेयरडेविल’ सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा

Spread MCU News

हिट नेटफ्लिक्स सीरीज ‘डेयरडेविल’ में विल्सन फिस्क की भूमिका निभाने वाले विंसेंट डी ‘ओनोफ्रियो ने हाल ही में शो के प्रशंसकों के लिए कुछ रोमांचक खबर का खुलासा किया है। डी ‘ओनोफ्रियो के अनुसार,’ डेयरडेविलः बॉर्न अगेन ‘के आगामी सीज़न में एक और मार्वल सीरीज़’ इको ‘के समान परिपक्व टोन और फील होगा। यह उन प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छी खबर है जिन्होंने ‘डेयरडेविल’ के पिछले सत्रों के किरकिरे और यथार्थवादी दृष्टिकोण की सराहना की थी। चरित्र विकास और जटिल कहानी कहने पर शो का ध्यान इसकी अपील का हिस्सा रहा है, और ऐसा लगता है कि नया सीज़न उन मोर्चों पर प्रदर्शन करना जारी रखेगा।

इसके अलावा, डी ‘ओनोफ्रियो ने यह भी खुलासा किया कि’ डेयरडेविल ‘का आगामी सीज़न मार्वल स्पॉटलाइट बैनर के तहत होगा। यह एक महत्वपूर्ण विकास है, क्योंकि इससे पता चलता है कि नया सीज़न एक बड़े मार्वल सिनेमाई ब्रह्मांड का हिस्सा होगा। मार्वल स्पॉटलाइट बैनर उन परियोजनाओं के लिए आरक्षित है जिन्हें व्यापक मार्वल ब्रह्मांड में विशेष रूप से महत्वपूर्ण या महत्वपूर्ण माना जाता है। यह खबर निस्संदेह मार्वल फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों को उत्साहित करेगी जो हमेशा विभिन्न पात्रों और कहानियों के बीच नए कनेक्शन और क्रॉसओवर की तलाश में रहते हैं।

कुल मिलाकर, ऐसा लगता है कि ‘डेयरडेविल’ का आगामी सीज़न मार्वल ब्रह्मांड के लिए एक रोमांचक और महत्वपूर्ण अतिरिक्त होगा। अपने परिपक्व स्वर और चरित्र विकास पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, यह उस तरह की जटिल और आकर्षक कहानी कहने का वादा करता है जो श्रृंखला की पहचान बन गई है। और मार्वल स्पॉटलाइट बैनर के तहत इसके समावेश के साथ, यह निश्चित रूप से बड़े मार्वल सिनेमाई ब्रह्मांड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा, जो विभिन्न पात्रों और कहानियों को नए और रोमांचक तरीकों से जोड़ता है। शो के प्रशंसकों के पास आने वाले महीनों में देखने के लिए बहुत कुछ है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply