बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दूसरे सप्ताहांत के साथ, द मार्वल्स मुश्किल में हैं।

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज की नवीनतम फिल्म द मार्वल्स ने घरेलू दूसरे सप्ताहांत में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया। मार्वल्स ने अपने दूसरे सप्ताहांत के दौरान बॉक्स ऑफिस पर 78-80% की गिरावट देखी, जिससे यह मार्वल की दूसरे सप्ताहांत की सबसे खराब गिरावट बन गई। यह किसी हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म की सबसे खराब शुरुआत होगी, जो केवल नौ दिन पहले रिलीज हुई है। पिछला रिकॉर्ड, जो 69% गिर गया, अत्यधिक प्रशंसित एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया का था। द हंगर गेम्स की शाखा द बैलाड ऑफ सोंगबर्ड्स एंड स्नेक्स (लगभग $46-47 मिलियन) और ट्रॉल्स बैंड टुगेदर (अनुमानित $30 मिलियन), जो दोनों ने इस सप्ताह शुरुआत की, इस सप्ताह के अंत में 9-10 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई करने की भविष्यवाणी की गई है, द के बाद चमत्कार.

द मार्वल्स को रॉटेन टोमाटोज़ पर अपने प्रीमियर पर 52% रेटिंग के साथ अप्रभावी समीक्षाएँ मिलीं। आम धारणा यह थी कि फिल्म में मजबूत एक्शन और हास्य था, लेकिन कमजोर खलनायक और समस्याग्रस्त लेखन था। द मार्वल्स, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में मज़ेदार किरदारों और एक तेज़-तर्रार, रोमांचक कहानी के साथ एक मज़ेदार अतिरिक्त फिल्म है। फिल्म ने आम जनता के साथ बेहतर प्रदर्शन किया और 85% की कमाई के साथ शुरुआत की। लगभग 200 मिलियन डॉलर के बजट के साथ, द मार्वल्स ने अब तक केवल 120 मिलियन डॉलर कमाए हैं; यह स्पष्ट नहीं है कि फिल्म की सफलता की संभावनाओं के लिए इसका क्या मतलब है। श्रृंखला में वेल्लानी के एक बड़े स्टार होने की उम्मीद है, इसलिए द यंग एवेंजर्स के साथ काम करना एक उपयुक्त फिल्म रूपांतरण के साथ उनके स्टारडम को संतुलित करने की कुंजी हो सकता है। हालाँकि, यह अपने कुछ अधिक स्थापित अभिनेताओं को वापस लाने के मार्वल के प्रयासों के साथ मेल खाएगा, क्योंकि ऐसी अफवाह है कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने आयरन मैन के पुनर्मिलन के लिए पहले ही सहमति दे दी है। सामान्य तौर पर, सुपरहीरो पिक्चर्स को बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमाने में परेशानी हो रही है।

मार्वल्स, जिसे इस प्रकार प्रस्तुत किया गया है: “कैरोल डेनवर्स, उर्फ ​​कैप्टन मार्वल, ने अत्याचारी क्री से अपनी पहचान पुनः प्राप्त कर ली है और सुप्रीम इंटेलिजेंस से बदला लिया है,” वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित किया जा रहा है। हालाँकि, अप्रत्याशित घटनाओं के परिणामस्वरूप, कैरोल को एक अस्थिर ब्रह्मांड का भार उठाने के लिए छोड़ दिया गया है। उनकी प्रतिभाएं जर्सी सिटी की सुपरफैन कमला खान, जिन्हें सुश्री मार्वल के नाम से भी जाना जाता है, और कैरोल की भतीजी कैप्टन मोनिका रामब्यू, जो कि एक एस.ए.बी.ई.आर. हैं, के साथ मिल जाती हैं। अंतरिक्ष यात्री, जब उसकी ज़िम्मेदारियाँ उसे एक क्री क्रांतिकारी से जुड़े एक असामान्य पोर्टल पर ले जाती हैं। “द मार्वल्स” के रूप में, इन तीनों को एक साथ आना होगा और सीखना होगा कि ब्रह्मांड को बचाने के लिए कैसे सहयोग करना है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply