माइल्स मोरालेस और पीटर पार्कर के हेलफायर गाला सूट को मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 में जोड़ा गया है

Spread MCU News

मार्वल के स्पाइडर-मैन 2 के खिलाड़ी अब माइल्स मोरालेस की हेलफायर गाला पोशाक पहनकर समाप्त मिशनों को फिर से जी सकते हैं या नए गेम मोड का पता लगा सकते हैं। जैसा कि मार्वल ने कहा है, स्पाइडर-मैन पोशाकें और अधिक गेमिंग तत्व अब उपलब्ध हैं। हालाँकि अधिकांश खिलाड़ी और समीक्षक इस बात से सहमत हैं कि यह खेल 2023 के सर्वश्रेष्ठ खेलों में से एक है, कई लोग यह भी कहते हैं कि यह बहुत संक्षिप्त था। शुक्र है, उत्सुकता से प्रतीक्षित अपडेट, जो 7 मार्च को शुरू हुआ, ने गेम के रीप्ले वैल्यू को बढ़ाने में मदद की। पीटर और माइल्स के हेलफ़ायर गाला पोशाक पहनने का अवसर उन नई सुविधाओं और सौंदर्य प्रसाधनों में से एक है जिसकी मार्वल ने पुष्टि की है कि वे नए गेम + मोड में आ रहे हैं।

हेलफ़ायर गाला में पीटर और माइल्स की उपस्थिति के अनुसार, सूट बिना किसी अतिरिक्त खर्च के अपडेट किए गए हैं। द हेलफायर गाला, जो पहली बार 2019 के मारौडर्स में शुरू हुआ, मार्वल के सबसे प्रसिद्ध नायकों की एक सभा है, जो सभी असाधारण पोशाक पहनते हैं। तब से, हेलफ़ायर गाला को कई कहानियों में बुना गया है। एक्स-मेन ने इस अवसर का उपयोग टीम ड्राफ्ट पर चर्चा करने और उसे मान्य करने के लिए किया, और एवेंजर्स और फैंटास्टिक फोर के सदस्य राजनयिक कारणों से गए। माइल्स मोरालेस ने 2023 में माइल्स मोरालेस: स्पाइडर-मैन के वैकल्पिक कवर में डेब्यू किया, जबकि पीटर पार्कर ने 2022 में पहली बार हेलफायर गाला पहना।

कॉमिक्स में दोनों नायकों द्वारा पहने गए हेलफायर गाला आउटफिट को स्पाइडर-मैन 2 में कुशलता से अनुकूलित किया गया है। पीटर पार्कर का आउटफिट, रसेल डौटरमैन द्वारा डिजाइन किया गया है, जो क्रिमसन हाइलाइट्स और छाती के चारों ओर एक लाल स्पाइडर पैटर्न के साथ क्लासिक ऑल-ब्लैक सूट पर आधारित है। . बर्नार्ड चांग ने माइल्स मोरालेस का पहनावा बनाया, जिसमें विभिन्न प्रकार के रंगीन संयोजनों में एक ड्रेस शर्ट, कोटटेल और सूट पतलून शामिल थे। हेलफायर गाला आउटफिट गेम में कुछ नया प्रदान करते हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो फोटो मोड का अधिकतम लाभ उठाने में रुचि रखते हैं। इस कार्यक्षमता की बदौलत खिलाड़ी अब एक्शन फिगर मोड में स्टिकर या बड़े बैकग्राउंड का स्वतंत्र रूप से उपयोग कर सकते हैं। एक बार खेल पूरा हो जाने के बाद, खिलाड़ी इसे दिन के अलग-अलग समय पर पुनः प्रयास करना चुन सकते हैं, जिससे पूरी तरह से रोशनी वाली तस्वीरें लेना संभव हो जाता है। नवीनतम अद्यतन में शामिल किए गए दो चैरिटी परिधानों की कीमत $4.99 है। गेमहेड्स चैरिटी, मार्वल, इनसोम्नियाक और गेमहेड्स के बीच एक संयुक्त उद्यम, तकनीक और वीडियो गेम में वंचित और कम प्रतिनिधित्व वाले युवाओं का समर्थन करने के लिए इन फ्रेश और फ्लाई सूट (क्रमशः पीटर और माइल्स के लिए) की बिक्री से सभी लाभ प्राप्त करेगा। उद्योग. मार्वल ने पुष्टि की है कि गेमहेड्स चैरिटी अवधि के बाद, जो 5 अप्रैल को समाप्त होगी, दोनों पोशाकें मुफ्त में दी जाएंगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply