मार्वल स्टूडियोज़ के friendly neighbourhood Spider-Man का पहला लोगो

Spread MCU News

आगामी एनिमेटेड श्रृंखला, योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन के लिए मार्वल एनीमेशन का प्रारंभिक लोगो सामने आ गया है। नई एनिमेटेड श्रृंखला का मुखपृष्ठ पृष्ठ, जिसे पहली बार 2021 में स्पाइडर-मैन: फ्रेशमैन ईयर के रूप में प्रकट किया गया था, आधिकारिक डिज्नी वेबसाइट पर बदल दिया गया है। आपके मित्रवत पड़ोस स्पाइडर-मैन का लोगो लैंडिंग पृष्ठ पर जोड़ा गया है। यह फ्रेशमैन ईयर के लिए निर्मित मार्वल से मिलता जुलता है। नए कार्यक्रम के शीर्षक के ऊपर मार्वल एनीमेशन प्रतीक है, जिसने एक्स-मेन ’97 टीज़र में अपनी शुरुआत की थी।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में स्थापित होने के बावजूद, योर फ्रेंडली नेबरहुड स्पाइडर-मैन एक दूसरे ब्रह्मांड में घटित होगा जहां टोनी स्टार्क के बजाय नॉर्मन ओसबोर्न ने पीटर पार्क के गुरु के रूप में काम किया था। रनवेज़ के सदस्य निको मिनोरू, लोनी लिंकन, अमाडेस चो, पर्ल पैंगन, जीन फौकॉल्ट और हैरी ओसबोर्न के साथ, एनिमेटेड श्रृंखला में वेबस्लिंगर के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में नेड लीड्स और मिशेल जोन्स-वाटसन की जगह लेंगे, जो भी होंगे पीटर की मित्रता बदलें. यह अनुमान नहीं है कि टॉम हॉलैंड अगली श्रृंखला में पीटर पार्कर/स्पाइडर-मैन की आवाज़ देंगे, जो इस तरह से एनिमेटेड होगी कि “चरित्र की शुरुआती कॉमिक बुक जड़ों का जश्न मनाया जाए।” मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के प्रशंसकों को इससे ज्यादा चौंकना नहीं चाहिए क्योंकि अभिनेता ने व्हाट इफ़… में वेबस्लिंगर की आवाज़ भी नहीं दी है? हडसन टेम्स ने “व्हाट इफ़… जॉम्बीज़?!” एपिसोड में स्पाइडर-मैन को आवाज़ दी। कार्यक्रम के लिए यू.एस. कॉपीराइट ऑफिस पब्लिक रिकॉर्ड्स सिस्टम पंजीकरण रिकॉर्ड में टेम्स को पीटर पार्कर की आवाज़ के रूप में पहचाना गया है, इस तथ्य के बावजूद कि मार्वल स्टूडियोज ने औपचारिक रूप से यह खुलासा नहीं किया है कि सुपरहीरो शीर्षक कौन बोलेगा।

योर नेबर इज़ फ्रेंडली मार्वल स्टूडियोज़ वर्तमान में स्पाइडर-मैन के अलावा स्पाइडर-मैन से संबंधित कई परियोजनाओं पर काम कर रहा है। इसके अलावा, कंपनी सोनी पिक्चर्स के साथ चौथी लाइव-एक्शन स्पाइडर-मैन फिल्म पर काम कर रही है, जिसमें हॉलैंड मुख्य भूमिका में फिर से नजर आएंगे। इस तथ्य के अलावा कि कथा अभी भी अज्ञात है, अंदरूनी सूत्र डैनियल रिचटमैन ने हाल ही में कहा कि सोनी और मार्वल चरित्र की भविष्य की दिशा के बारे में असहमत हैं। सोनी एक और “विशाल” मल्टीवर्स साहसिक कार्य देखना चाहता है, जबकि मार्वल कुछ यथार्थवादी करना चाहता है। रिचमैन के अनुसार, विल्सन फिस्क/किंगपिन स्पाइडर-मैन 4 में दिखाई देने वाले हैं, लेकिन विंसेंट डी’ऑनफ्रियो ने अभी तक फिर से भूमिका निभाने के लिए बातचीत शुरू नहीं की है। यह पहले की रिपोर्टों के अनुरूप है कि सीक्वल मार्वल की नियोजित डेयरडेविल: बॉर्न अगेन डिज़्नी+ श्रृंखला के कथानक से जुड़ा होगा। ऐसी भी अफवाहें हैं कि एमसीयू के दो सुपरहीरो, डेयरडेविल और एंट-मैन, स्पाइडर-मैन 4 में दिखाई दे सकते हैं। ये सुपरहीरो संभवतः हॉलैंड के पीटर पार्कर को उसी तरह से सलाह देंगे जैसे होमकमिंग और नो वे में आयरन मैन और डॉक्टर स्ट्रेंज को दिया गया था। घर, क्रमश.

About Post Author

Leave a Reply