मार्वल स्टूडियोज ने एक नया द फैंटास्टिक फोर पोस्टर जारी किया, जिसमें खुलासा किया गया कि किस कॉमिक्स ने एमसीयू फिल्म को प्रेरित किया।

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज ने द फैंटास्टिक फोर के लिए एक नया पोस्टर जारी किया है, जो मार्वल के पहले परिवार की आसन्न पुनर्कल्पना है। जोसेफ क्विन की जॉनी स्टॉर्म/द ह्यूमन टॉर्च की कलाकृति वाली एक शीट, 4-4 दिन (4 अप्रैल) के उपलक्ष्य में जारी की गई थी। स्टूडियो ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर छवि साझा की, एक टिप्पणी के साथ पाठकों से अगली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म के बारे में अधिक जानने के लिए marvel.com/FantasticFour पर जाने के लिए कहा। यदि प्रशंसक ऐसा करते हैं, तो उनका स्वागत H.E.R.B.I.E दिखाने वाली 404 पेज की नॉट फाउंड स्क्रीन से किया जाएगा। रोबोट। हालाँकि, बारीकी से जांच करने पर, प्रशंसकों को H.E.R.B.I.E. पर एक QR कोड दिखाई देगा, जिस पर क्लिक करने पर, पाठक को मिस्टर फैंटास्टिक की कॉमिक पुस्तकों में चित्रित एक संगठन, फ्यूचर फाउंडेशन के पेज पर ले जाया जाएगा।

जबकि फ़्यूचर फ़ाउंडेशन वेबसाइट पर, दर्शकों को सूचित किया जाता है कि उन्हें “आगामी बैठक की तैयारी के लिए” मार्वल अनलिमिटेड पर फैंटास्टिक फोर के पांच चुनिंदा मुद्दों को मुफ्त में पढ़ने की अनुमति दी गई है। इन मुद्दों में फैंटास्टिक फोर #1, फैंटास्टिक फोर #48-50 (गैलेक्टस और सिल्वर सर्फर की पहली प्रस्तुति), और फैंटास्टिक फोर: लाइफ स्टोरी #1 (1960 के दशक में स्थापित) शामिल हैं। मार्वल स्टूडियोज द्वारा इन मुद्दों को महत्वपूर्ण कॉमिक्स के रूप में चुना गया है, जिसे प्रशंसकों को 2025 में फिल्म की शुरुआत से पहले पढ़ना चाहिए, द फैंटास्टिक फोर की प्रमुख दासता के रूप में गैलेक्टस की भूमिका को मजबूत करता प्रतीत होता है। इससे यह भी पता चलता है कि फिल्म 1960 के दशक की होगी, जैसा कि मार्वल स्टूडियोज ने वेलेंटाइन डे पर अपनी कास्टिंग घोषणा कलाकृति के साथ संकेत दिया था। यह विकास ओज़ार्क अभिनेता जूली गार्नर के द फैंटास्टिक फोर के कलाकारों में शल्ला-बाल/सिल्वर सर्फर के रूप में शामिल होने के एक दिन बाद आया है। स्टैन ली और जॉन बुसेमा द्वारा निर्मित शल्ला-बाल ने 1968 के सिल्वर सर्फर #1 में नॉरिन रैड की प्रेमिका के रूप में शुरुआत की। पेड्रो पास्कल (मिस्टर फैंटास्टिक/रीड रिचर्ड्स), वैनेसा किर्बी (इनविजिबल वुमन/सू स्टॉर्म), जोसेफ क्विन (ह्यूमन टॉर्च/जॉनी स्टॉर्म), और एबन मॉस के बाद गार्नर बहुप्रतीक्षित एमसीयू फिल्म में शामिल होने वाले छठे अभिनेता हैं। बछराच (द थिंग/बेन ग्रिम)।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply