डेडपूल और वूल्वरिन की अफवाह को माइकल बी. जॉर्डन ने बढ़ावा दिया है

Spread MCU News

आगामी फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन में ढेर सारे कैमियो होने का वादा किया गया है। संभावित माइकल बी. जॉर्डन कैमियो को लेकर पहले से ही अटकलें चल रही हैं। जॉर्डन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर डेडपूल और वूल्वरिन ट्रेलर का एक दृश्य पोस्ट किया। यह संभव है कि अभिनेता केवल फिल्म को लेकर उत्साहित हो और टीज़र को अपने इंस्टाग्राम प्रशंसकों के साथ साझा करना चाहता हो। हालाँकि, ह्यू जैकमैन ने पोस्ट में तीन दिल वाले इमोजी जोड़े और इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपलोड किया। सोशल मीडिया पर कुछ लोग निश्चित हैं कि जॉर्डन और जैकमैन फिल्म में एक गुप्त कैमियो का संकेत दे रहे हैं, हालांकि यह संभव है कि जैकमैन केवल पोस्ट के लिए अपना आभार व्यक्त कर रहे हों।

फिल्म में जॉर्डन की संभावित भूमिका के संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। वह मार्वल के कुछ ऐसे किरदार फिर से निभा सकते हैं जिन्हें वह पहले ही निभा चुके हैं। एनिमेटेड श्रृंखला व्हाट इफ़… में उनकी भूमिकाओं के बाद यह किल्मॉन्गर के रूप में हो सकता है? और ब्लैक पैंथर फ़िल्में। जॉर्डन 2015 की फैंटास्टिक फोर फिल्म से अपने स्वयं के जॉनी स्टॉर्म के रूप में भी दिखाई दे सकते हैं। बेशक, जब तक फिल्म सिनेमाघरों में नहीं खुलती, निश्चित रूप से भविष्यवाणी करना असंभव है कि इसमें कौन अभिनय करेगा। मशहूर हस्तियों या पात्रों के बारे में बहुत सारी कहानियाँ घूम रही हैं जो सामने आ सकती हैं, और आप कभी नहीं जानते कि उनमें से कौन सी वास्तविक हो सकती हैं। निर्देशक शॉन लेवी ने यह नहीं बताया कि जो अफवाहें लीक हुई हैं उनमें से कौन सी सच हैं, लेकिन उन्होंने संकेत दिया कि उनमें से कुछ सच हो सकती हैं।

लेवी ने द जेस कैगल शो में कहा, “मुझे इंटरनेट पर कास्टिंग अफवाहों का प्रसार पसंद है क्योंकि मुझे कभी यह नहीं कहना पड़ता कि क्या वास्तविक है और क्या कल्पना है।” इस कारण से, मैं डेडपूल 3 से संबंधित सभी कास्टिंग पर घिसी-पिटी “कोई टिप्पणी नहीं” के साथ जा रहा हूं। हम इस मामले में भाग्यशाली हैं, मैं इसे स्वीकार करूंगा। क्या यह संतोषजनक उत्तर है? हालाँकि अधिकांश ऑनलाइन अफवाहें असत्य हैं, कुछ असत्य हैं।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply