सभी लाइव-एक्शन स्पाइडर-मैन फिल्में सिनेमाघरों में फिर से दिखाई जाएंगी

Spread MCU News

लाइव-एक्शन स्पाइडर-मैन फिल्मों को बड़े पर्दे पर फलने-फूलने के लिए अधिक समय आवंटित किया जा रहा है। अफवाहों के अनुसार, अमेज़िंग स्पाइडर-मैन फिल्में, टॉम हॉलैंड की एमसीयू त्रयी, और सैम राइमी की स्पाइडर-मैन त्रयी सभी 2024 में सिनेमाघरों में लौटने वाली हैं। थिएटर में पदार्पण करने वाली फिल्में सोनी पिक्चर्स द्वारा कोलंबिया पिक्चर्स की 100वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मनाए जाने वाले समारोह का हिस्सा हैं। अप्रैल से जून तक वे अपनी पहली रिलीज़ के समान कालानुक्रमिक क्रम में सिनेमाघरों में फिर से दिखाई देंगी।

फ़िल्में स्पाइडर-मैन (2002), स्पाइडर-मैन 2 (2004), स्पाइडर-मैन 3 (2007), द अमेज़िंग स्पाइडर-मैन (2012), द अमेज़िंग स्पाइडर-मैन 2 (2012), स्पाइडर-मैन: होमकमिंग ( 2017), स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम (2019), 27 मई; और स्पाइडर-मैन: नो वे होम (2021) 15 अप्रैल, 22 मई और 13 मई को रिलीज़ होने वाली है। वर्तमान में एनिमेटेड स्पाइडर-वर्स फिल्मों की दोबारा रिलीज़ की ओर इशारा करने वाले कोई संकेत नहीं हैं।

ऐतिहासिक स्पाइडर-मैन फिल्में ऐसे समय में सिनेमाघरों में आ रही हैं जब चरित्र का बड़े पर्दे पर भविष्य अभी भी अनिश्चित है। टॉम हॉलैंड ने नवंबर में कहा था कि वह एक नई फिल्म की वापसी के बारे में सोनी के साथ सक्रिय बातचीत कर रहे हैं, इस प्रकार यह माना जाता है कि वह एक और फिल्म बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि नो वे होम सीक्वल एक ऐसी फिल्म बने जो सार्थक लगे, इसलिए देरी इसलिए हो रही है क्योंकि वह अपनी वापसी के लिए उपयुक्त अवधारणा की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

हॉलैंड के अनुसार, “मैं स्पाइडर-मैन को लेकर बहुत सुरक्षात्मक महसूस करता हूं,” कोलाइडर ने कहा। “मैं उनकी विरासत को संरक्षित करना चाहता हूं, और मैं वास्तव में भाग्यशाली महसूस करता हूं कि हम एक ऐसी श्रृंखला पर काम करने में सक्षम हुए, जो मेरी राय में, काफी असामान्य है – जो प्रत्येक फिल्म के साथ बेहतर और अधिक लोकप्रिय हो गई। मैं एतद्द्वारा वादा करता हूं कि केवल ऐसा करने की खुशी के लिए दूसरा निर्माण नहीं करूंगा। चरित्र के लिए अपना समय निवेश करना सार्थक होना चाहिए। इस बीच, माइल्स मोरालेस-केंद्रित लाइव-एक्शन फिल्म की अफवाहें आई हैं जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा होगी। फ्रैंचाइज़ी की निर्माता एमी पास्कल ने संकेत दिया है कि फिल्म बनेगी, लेकिन टॉम हॉलैंड की आगामी चौथी फीचर फिल्म और अगले एनिमेटेड सीक्वल स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स का निर्माण पूरा होने के बाद ही। माइल्स मोरालेस फ़िल्म रिलीज़ होने में कुछ समय लग सकता है क्योंकि इनमें से किसी भी फ़िल्म के लिए कोई विशिष्ट रिलीज़ डेट नहीं है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply